Rahul Dravid: पता नहीं कहां... राहुल द्रविड़ के घर लौटने पर टीम इंडिया के कोच से पूछा सवाल, जवाब सुन आपको आ जाएगा गुस्सा!
Advertisement

Rahul Dravid: पता नहीं कहां... राहुल द्रविड़ के घर लौटने पर टीम इंडिया के कोच से पूछा सवाल, जवाब सुन आपको आ जाएगा गुस्सा!

IND vs SL 3rd ODI: टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे के बाद अपने घर लौट गए थे. उनके स्वास्थ्य को लेकर फैंस को चिंता होने लगी थी लेकिन अब टीम के बल्लेबाजी कोच ने अपडेट दिया है.

rahul dravid (bcci)

Rahul Dravid Health Update: भारतीय क्रिकेट टीम को रविवार 15 जनवरी को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेलना है. इस बीच ऐसी खबरें आईं कि हेड कोच राहुल द्रविड़ तबीयत खराब होने के बाद अपने घर लौट गए हैं. इतना भी कहा गया कि वह तिरुवनंतपुरम में होने वाले तीसरे वनडे मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. अब टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ से भी उन्हें लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछा गया.

घर लौट गए थे द्रविड़

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे के बाद अपने घर बेंगलुरु लौट गए थे. इसके बाद तमाम तरह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. फिर मीडिया रिपोर्ट्स में राहुल द्रविड़ के स्वास्थ्य को लेकर भी खबरें आईं. यह कहा गया कि राहुल की तबीयत ठीक नहीं है और उनका ब्लड प्रेशर भी सही नहीं है. इसी के कारण वह अपने घर लौट गए. अब तीसरे मैच से पहले बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ से द्रविड़ को लेकर पत्रकारों ने अपडेट मांगा.

'बिल्कुल ठीक हैं द्रविड़'

टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने जो अपडेट दिया है, वह फैंस के लिए काफी सुकून भरा कहा जा सकता है. विक्रम राठौड़ ने साफ कर दिया है कि द्रविड़ टीम के साथ हैं और तिरुवनंतपुरम वनडे में वही टीम के कोच की जिम्मेदारी निभाएंगे. राठौड़ ने द्रविड़ के स्वास्थ्य को लेकर किसी भी तरह की चिंता और आशंका को खारिज दिया. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, 'वह बिल्कुल ठीक हैं. मुझे नहीं पता कि यह खबर कहां से आई. वह पूरी तरह से ठीक और स्वस्थ हैं.'

50 की उम्र में मैदान के चक्कर लगा सकते हैं द्रविड़

विक्रम राठौड़ ने आगे कहा कि 50 साल की उम्र में भी द्रविड़ काफी फिट हैं और जरूरत पड़ने पर क्रिकेट मैदान के चक्कर भी लगा सकते हैं. उन्होंने कहा, 'क्या आप चाहते हैं कि वह (राहुल द्रविड़) कुछ चक्कर लगाएं. आप यह देखना चाहते हैं क्या.? चाहें तो उनका फिटनेस टेस्ट भी कर सकते हैं. मैं बता दूं कि तिरुवनंतपुरम में राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के साथ हैं. वह तीसरे टेस्ट मैच में बतौर हेड कोच जिम्मेदारी निभाएंगे.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news