R Ashwin: आर अश्विन ने रोहित-विराट पर दे दिया ये बड़ा बयान, भारतीय क्रिकेट फैंस को नहीं होगा हजम!
Advertisement

R Ashwin: आर अश्विन ने रोहित-विराट पर दे दिया ये बड़ा बयान, भारतीय क्रिकेट फैंस को नहीं होगा हजम!

Rohit Sharma And Virat Kohli: ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली पर एक बड़ा बयान दिया है. अश्विन ने इन दोनों खिलाड़ियों के फैंस से एक खास अपील भी की है. 

Photo (Twitter)

R Ashwin On Rohit Sharma And Virat Kohli: भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इन दोनों धाकड़ खिलाड़ियों के फैंस को संयम बरतें की बात कही है. 

रविचंद्रन अश्विन ने दिया ये बड़ा बयान 

भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने खेल प्रेमियों से अनुरोध किया कि आईसीसी ट्रॉफी जीतने के संबंध में वे स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ संयम बरतें. उन्होंने कहा है कि महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भी वर्ल्ड कप छह प्रयास के बाद मिला था. आपको बता दें कि भारतीय टीम ने पिछला वर्ल्ड कप 2011 में जीता था, लेकिन 2013 चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद से टीम को आईसीसी टूर्नामेंट में सफलता नहीं मिली है. 

रोहित-विराट का किया समर्थन

अपने पूर्व और मौजूदा भारतीय कप्तान का समर्थन करते हुए अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'यह कहना काफी आसान है कि आपने यह नहीं जीता और वो नहीं जीता. 1983 वर्ल्ड कप के बाद महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर 1992, 1996, 1999, 2003 और 2007 में हुए वर्ल्ड कप में खेले थे. आखिर में 2011 में ही वर्ल्ड कप जीत सके थे. उन्हें ट्रॉफी जीतने के लिए छह वर्ल्ड कप तक इंतजार करना पड़ा था.'

एमएस धोनी को बताया महान खिलाड़ी

अश्विन ने कहा, 'केवल इसलिए कि एक और महान खिलाड़ी एमएस धोनी आए और उन्होंने आते ही वर्ल्ड कप खिताब दिला दिया, इसका मतलब यह नहीं है कि हर किसी के साथ ऐसा ही होगा. सही कहा ना.' अश्विन ने क्रिकेट प्रेमियों से रोहित और कोहली को थोड़ा समय देने की बात की. उन्होंने कहा, 'ये खिलाड़ी (रोहित शर्मा, विराट कोहली) 2007 में नहीं खेले थे. रोहित शर्मा 2011 वर्ल्ड कप में नहीं खेल सके थे. कोहली 2011, 2015, 2019 में खेले हैं और अब वह 2023 में अपने चौथे वर्ल्ड कप में खेलेंगे.' आपको बता दें कि भारत को अक्टूबर-नवंबर में वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी करनी है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
 

Trending news