'2 ओवर से मुझे आ रही है टॉयलेट’, इस पाकिस्तानी बल्लेबाज का जमकर उड़ा मजाक
Advertisement

'2 ओवर से मुझे आ रही है टॉयलेट’, इस पाकिस्तानी बल्लेबाज का जमकर उड़ा मजाक

पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर और लाहौर के बीच हुए मुकाबले में मोहम्मद हफीज को आई टॉयलेट, इमाम-उल-हक ने कर दिया ट्रोल

पहले एलिमिनेटर मैच के दौरान (फोटो-twitter/@thePSLt20)

नई दिल्ली: पाकिस्तान सुपर लीग ने मार्च में कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पीएसएल (PSL) को रोक दिया गया था. अब हालात काबू में हैं जिसकी वजह से पीएसएल (PSL) को दोबारा शुरू किया गया है और बाकी बचे हुए मुकाबले खेले जा रहे हैं. हाल ही में पीएसएल के पहले एलिमिनेटर (PSL 2020 Eliminator 1) मुकाबले में पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi) और लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) की टीमें आमने सामने थी.

  1. पहले एलिमिनेटर मैच के दैरान मोहम्मद हफीज को आई टॉयलेट
  2. इमाम-उल-हक ने कर दिया ट्रोल
  3. इमाम ने कहा कि, ‘2 ओवर से कह रहा है टॉयलेट आ रहा है'

दोनों टीमों के बीच खेला गया मुकाबला खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हैरानी की बात ये है कि अपने खेल की वजह से नहीं इस मुकाबले की चर्चा अलग ही वजह से हो रही है. दरअसल मुकाबले के दौरान मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) बल्लेबाजी छोड़ कर टॉयलेट करने चले गए. जिस के बाद इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) ने उन्हें ट्रोल कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

 

मुकाबले के पेशावर जाल्मी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 170 रन बनाए. लक्ष्‍य का पीछा करते हुए लाहौर ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन 12वें ओवर में मोहम्मद इमरान की पहली गेंद के बाद अचानक ही मैच को रोक दिया गया और मोहम्‍मद हफीज ड्रेसिंग रूम की तरफ दौड़े. दर्शक यह देखकर हैरान हो गए. मगर बाद में पता चला कि वह टॉयलेट के लिए दौड़े थे.

जब शोएब मलिक, वहाब रियाज और इमाम-उल-हक से पूछा तो इमाम-उल-हक ने कहा कि, ‘2 ओवर से कह रहा है टॉयलेट आ रहा है.' जिसको सुनकर सभी हंस पड़े.

बता दें कि मोहम्मद हफीज ने मैच में 46 गेंद पर 74 रन की जबरदस्त पारी खेली और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. अब फाइनल में लाहौर और कराची की टीम आमने सामने होंगी.

Trending news