Advertisement
photoDetails1hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करने वाले 5 दिग्गज क्रिकेटर्स, खूबसूरती ने किया था क्लीन बोल्ड

नई दिल्ली: बॉलीवुड यानि फिल्म जगत का गहरा नाता रहा है. मशहूर क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस की कई फेमस जोड़ियां देखने को मिली हैं. आज हम उन क्रिकेटर्स के बारे में बात करेंगे, जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस से प्यार कर उनसे शादी रचाई. आइए जानते हैं, उन पांच क्रिकेटर्स के बारे में. 

जहीर खान और सागरिका घाटगे

1/5
जहीर खान और सागरिका घाटगे

टीम इंडिया के दिग्‍गज तेज गेंदबाज जहीर खान ने अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी की. टीम के दिग्‍गज तेज गेंदबाज जहीर खान ने मराठी फिल्‍मों की अभिनेत्री सागरिका घाटगे. दोनों की लव स्टोरी बेहद फिल्मी हैं. ये दोनों पहली मुलाकात से ही एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. 

हरभजन सिंह और गीत बसरा

2/5
हरभजन सिंह और गीत बसरा

2015 में हरभजन सिंह एक्ट्रेस गीता बसरा के साथ शादी के बंधन में बधें थे. ये दोनों पहले दोस्त थे, फिर कुछ महीनों बाद दोनों ने डेट‍िंग शुरू की और फिर शादी कर ली.

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

3/5
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की लव स्टोरी के शुरु 2013 में हुई थी और उन्होंने इस प्यार को शादी के अंजाम तक पहुंचाया. ये दोनों हर खुशी और हर मुश्किल में एक दूसरे के साथ खड़े रहे है और ये ही वजह है की फैंस विराट-अनुष्का की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं. 11 दिसंबर 2017 में इस जोड़े ने सात फेरे लिए थे.

 

मंसूर अली खान पटौदी और शर्मीला टैगोर

4/5
मंसूर अली खान पटौदी और शर्मीला टैगोर

शर्मीला टैगोर अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थी. उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम में टाइगर के नाम से मशहूर मंसूर अली खान से शादी रचाई थी. 60 के दशक में दोनों का प्यार परवान चढ़ा. शर्मीला और मंसूर की पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी. पहली मुलाकात में ही पटौदी शर्मीला को दिल दे बैठे थे.

 

मोहम्मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी

5/5
मोहम्मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने साल 1996 में एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की थी. संगीता अजहर से एक एड शूट के दौरान मिली थी. अजहरुद्दीन टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज रहे हैं. उन्होंने अपने डेब्यू टेस्ट के बाद लगातार तीन शतक लगाए थे.अजहरुद्दीन अपनी क्रिकेट और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर काफी चर्चा में रहते थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़