Advertisement
photoDetails1hindi

इन भारतीय क्रिकेटर्स ने अपने से बड़ी उम्र की हसीनाओं से की शादी, खूबसूरती देख होंगे दीवाने!

नई दिल्ली: कहा जाता है कि 'इश्क़ पर ज़ोर नहीं है ये वो आतिश 'ग़ालिब', कि लगाए न लगे और बुझाए न बने' यही वजह है कोई इंसान जब मोहब्बत करता है तो उम्र की परवाह नहीं करता. टीम इंडिया के क्रिकेटर्स भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. आइए नजर डालते हैं उन भारतीय क्रिकेटर्स पर जो अपनी वाइफ से उम्र में छोटे हैं.

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन

1/5
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 15 मार्च 2021 को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी की थी. बुमराह संजना से 2 साल और 7 महीने छोटे हैं. 

 

मोहम्मद शमी और हसीन जहां

2/5
मोहम्मद शमी और हसीन जहां

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की शादी हसीन जहां से हुई थी. फिलहाल दोनों का तलाक हो चुका है. हसीन जहां उम्र में मोहम्मद शमी से करीब 10 साल बड़ी हैं. दोनों में से किसी ने भी तलाक के बाद दोबारा शादी नहीं की है.

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी

3/5
शिखर धवन और आयशा मुखर्जी

टीम इंडिया के 'गब्बर' शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) ने साल 2009 में सगाई की और फिर 2012 में हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. आयशा तब ऑस्ट्रेलिया में रहती थीं और तलाकशुदा थीं. इन दोनों के बीच करीब 10 साल का फासला है. इतना ही नहीं आयशा की सबसे बड़ी बेटी से धवन सिर्फ 15 साल बड़े हैं. साल 2021 में दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला कर लिया है. 

सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर

4/5
सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने अंजलि तेंदुलकर से प्रेम विवाह किया था. अंजलि पेशे से डॉक्टर थीं. अंजलि सचिन से 6 साल बड़ी हैं. दोनों के दो बच्चे हैं. बेटे का नाम अर्जुन है तो बेटी का नाम सचिन ने सारा रखा है. अर्जुन भी पिता की तरह क्रिकेटर बनने की राह पर हैं. भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने साल 1995 में अंजलि मेहता (Anjali Mehta) से शादी कर थी. 

 

सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी

5/5
सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 3 अप्रैल 2015 को प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) से शादी कर ली थी. प्रियंका का जन्म 18 जून 1986 को हुआ था, वहीं रैना 27 नवंबर 1986 को पैदा हुए थे. इस हिसाब से दोनों की उम्र में 5 महीने और 9 दिनों का फासला है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़