Advertisement
photoDetails1hindi

शादी से पहले ही पापा बन चुके हैं क्रिकेट के ये 6 धुरंधर, लिस्ट में भारतीय भी शामिल

नई दिल्ली: किसी भी इंसान के लिए पैरेंट बनना उसकी जिंदगी का अहम पड़ाव होगा है. ये वो खूबसूरत अहसास है जो प्यार और जिम्मेदारी को मजबूती देता है. कहा जाता है कि क्रिकेट और विवाद का चोली दामन का साथ होता है. कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं जो शादी से पहले पापा बने हैं, आइए उनसे हम आपको रूबरू कराते हैं.

विवियन रिचर्ड्स

1/6
विवियन रिचर्ड्स

1980 के दशक में वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) का अफेयर शुरू हुआ था. इसी दौरान 1989 में नीना मां बनीं थीं. हालांकि उनकी और रिचर्ड्स की शादी नहीं हुई थी. नीना ने सिंगल मदर के तौर मसाबा (Masaba) की परवरिश की. बाद में 2008 में आकर नीना ने सीए विवेक मेहरा से शादी कर ली.

क्रिस गेल

2/6
क्रिस गेल

वेस्टइंडीज (West Indies) के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Galyle) ने साल 2009 में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से शादी की थी, उससे एक साल पहले यानि साल 2008 में ही गेल और नताशा एक बेटी के माता-पिता बन चुके थे.

विनोद कांबली

3/6
विनोद कांबली

भारत के पूर्व क्रिकेचर विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने अपनी पहली वाइफ नोएला लेविस (Noella Lewis) से तलाक लेने के बाद फैशन मॉडल आंद्रया हेविट (Andrea Hewitt) के लाइफ पार्टनर बन गए थे. कांबली और आंद्रया के बीच लंबा अफेयर चला और इसी दौरान साल 2010 में आंद्रया कांबली के बच्चे की माँ बन गई थीं. हालांकि बेटे के जन्म के बाद साल 2014 में शादी भी कर ली थी.

जो रूट

4/6
जो रूट

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान जो रूट (Joe Root) भी इस लिस्ट में शामिल है. रूट ने अपनी गर्लफ्रेंड केली कॉरटेल (Kerry Cottrell) से साल 2016 में सगाई की थी और 7 जनवरी 2017 को बेटे अलफ्रेड (Alfred) का जन्म हुआ. इसके ठीक बाद इस कपल ने शादी कर ली थी. 

डेविड वॉर्नर

5/6
डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने साल 2015 में मशहूर मॉडल कैंडिस से शादी की थी, लेकिन वॉर्नर भी शादी से पहले ही पिता बन चुके थे. साल 2014 में कैंडिस ने डेविड की पहली संतान को जन्म दिया था.

हार्दिक पांड्या

6/6
हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 1 जनवरी 2020 को सर्बिया (Serbia) की नागरिक और बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) से दुबई (Dubai) में सगाई की थी. इस कपल की जिंदगी में बेटे की एंट्री 30 जुलाई, 2020 को हुई थी. उन्होंने अपने बच्चे का नाम 'अगस्त्य' (Agastya) रखा था. हालांकि इस कपल ने अब तक अपनी शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़