Advertisement
photoDetails1hindi

KL Rahul: राहुल के अलावा इन भारतीय प्लेयर्स ने बॉलीवुड को बनाया 'ससुराल', एक्ट्रेस से की शादी

Indian Players Who Married Bollywood Actresses: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी की है. बॉलीवुड और भारतीय क्रिकेटर्स के बीच हमेशा से ही नाता रहा है. भारत के कई महान खिलाड़ियों ने फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में. 

केएल राहुल-अथिया शेट्टी

1/5
केएल राहुल-अथिया शेट्टी

केएल राहुल (KL Rahul) लंबे समय से अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. इसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. अथिया को स्टेडियम में कई बार चीयर करते हुए देखा गया है. अथिया ने हीरो मूवी से डेब्यू किया था. 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

2/5
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में होती है. उन्होंने साल 2017 में भारतीय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम वामिका है. दोनों ही आज चर्चित कपल्स हैं. 

युवराज सिंह-हेजल कीज

3/5
युवराज सिंह-हेजल कीज

भारतीय टीम को अपने दम पर साल 2007 का टी20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप 2011 दिलाने वाले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने हेजल कीज से साल 2016 में शादी की थी. हेजल बॉडीगॉर्ड और बिल्ला जैसी मूवीज में नजर आ चुकी हैं. 

हरभजन सिंह-गीता बसरा

4/5
हरभजन सिंह-गीता बसरा

भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने साल 2015 में गीता बसरा से शादी की थी. गीता जिला गाजियाबाद और सेकंड हैंड जवानी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक

5/5
हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक को अपना दिल दे बैठे. उन्होंने साल 2020 में सर्बियाई मूल की इस एक्ट्रेस से शादी की. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्या है. नताशा सत्याग्रह और एक्शन जैक्शन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़