Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2023: धोनी को मिला अब तक का सबसे घातक खिलाड़ी, अकेले दम पर विरोधी टीमों को कर देगा तहस-नहस!

Chennai Super Kings:  चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल के इतिहास में चार ट्रॉफी जीती हैं और अब एक खतरनाक खिलाड़ी के टीम में जुड़ जाने की वजह से CSK आईपीएल 2023 सीजन में अपना पांचवां खिताब भी जीत सकती है.

1/5

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से हो रहा है, जहां पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. आईपीएल में स्टोक्स ने अभी तक 43 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 920 रन बनाए हैं. उनके नाम 28 विकेट भी हैं. आईपीएल में उनके नाम दो शतक भी हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 107 रहा है जोकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ 2020 में बनाया था.

2/5

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 की नीलामी में बेन स्टोक्स को 16.25 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था. बेन स्टोक्स अब आईपीएल 2023 सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पीली जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे. एमएस धोनी की कप्तानी में स्टोक्स अपना जौहर दिखाएंगे.

3/5

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने आईपीएल 2023 के लिए दुनिया के सबसे खतरनाक क्रिकेटर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को अपनी टीम में शामिल कर लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 सीजन के लिए अपनी टीम में दुनिया के सबसे खतरनाक खिलाड़ी को शामिल कर लिया है.

4/5

अब आईपीएल 2023 सीजन में विरोधी टीमों की खैर नहीं होगी, क्योंकि ये घातक खिलाड़ी अपने तूफानी खेल से दुश्मन टीमों को तहस-नहस कर सकता है. इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम कुरेन IPL नीलामी के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी हैं, जिन्हें इस सीजन पंजाब किंग्स ने 18.5 करोड़ रुपये में खरीदा था.

5/5

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर क्रिस मौरिस 2021 में आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे, जब राजस्थान रॉयल्स ने तब उनके लिए 16.25 करोड़ रुपये की बोली लगायी थी. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को आईपीएल नीलामी में मुंबई इंडियंस ने 17.50 करोड़ रुपये में खरीदा. वह इस लीग के इतिहास में दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने 16.25 करोड़ की रकम के साथ अपनी टीम से जोड़ा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़