Advertisement
photoDetails1hindi

इन क्रिकेटर्स की वाइफ हैं टीवी इंडस्ट्री की टॉप Anchors, देखें खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने हाल ही में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. आइए नजर डालते हैं उन 5 इंटरनेशनल क्रिकेटर्स पर जिन्होंने टीवी एंकर को अपना लाइफ पार्टनर बनाया है.

 

 

 

जसप्रीत बुमराह-संजना गणेशन

1/5
जसप्रीत बुमराह-संजना गणेशन

बुमराह ने हाल ही में संजना गणेशन से शादी की है. साल 2014 में संजना मिस इंडिया स्पर्धा के फाइनल में पहुंची थीं, इसके अलावा एमटीवी के लोकप्रिय शो स्प्लिट्स विला में भी नजर आईं थीं जहां चोटिल होने की वजह से उन्हें शो बीच में छोड़ना पड़ा था. लेकिन इसके बाद उन्होंने आईपीएल में बतौर एंकर करना शुरू किया.

मयंती लैंगर-स्टुअर्ट बिन्नी

2/5
मयंती लैंगर-स्टुअर्ट बिन्नी

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) ने मशहूर स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) से सितंबर 2012 में शादी की थी. साल 2020 में मयंती ने बेटे को जन्म दिया था. बिन्नी अपने इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए, वहीं मयंती ने एंकरिंग में काफी नाम कमाया.

 

शेन वॉटसन-ली फरलॉन्ग

3/5
शेन वॉटसन-ली फरलॉन्ग

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने मई 2010 को अपनी गर्लफ्रेंड ली फरलॉन्ग (Lee Furlong) के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. फरलॉन्ग फॉक्स स्पोर्ट्स चैनल की एंकर हैं. इस कपल के 2 बच्चे हैं.

मार्टिन गप्टिल-लॉरा मैकगोल्ड्रिक

4/5
मार्टिन गप्टिल-लॉरा मैकगोल्ड्रिक

न्यूजीलैंड (New Zealand) के विस्फोटक बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने सितंबर 2014 को अपनी गर्लफ्रेंड लॉरा मैकगोल्ड्रिक (Laura McGoldrick) से शादी कर ली थी. मैकगोल्ड्रिक स्काई स्पोर्ट्स चैनल के लिए एंकरिंग करती हैं. इस कपल को एक बेटी और एक बेटा है.

 

शॉन मार्श-रेबिका ओडोनोवान

5/5
शॉन मार्श-रेबिका ओडोनोवान

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के क्रिकेटर शॉन मार्श (Shaun Marsh) ने अप्रैल 2014 में चैनल 7 की एंकर रेबिका ओडोनोवान (Rebecca O’Donovan) से शादी की थी. आज इस कपल के 3 बच्चे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़