Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs AUS: टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे ये 5 धाकड़ खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बने नासूर

IND vs AUS 1st ODI Match: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज जीत के साथ किया है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 188 रन बनाए थे. टीम इंडिया ने 189 रनों के टारगेट को 5 विकेट गंवाकर ही हासिल कर लिया. इस मैच में 5 खिलाड़ी टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे. 

1/5

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया की जीत के सबसे बड़े हीरो केएल राहुल (KL Rahul) रहे. केएल राहुल (KL Rahul) के बल्ले से इस मैच में एक मैच विनिंग पारी देखने को मिली. उन्होंने 91 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 75 रन बनाए. 

2/5

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) टीम इंडिया के सबसे सफल गेंदबाज रहे. मोहम्मद शमी ने इस मैच में अपनी तेजी गेंदबाजी के साथ-साथ सटीक लाइन लेंथ से कंगारुओं को जमकर तंग किया. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने इस मैच में 6 ओवर गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 17 रन खर्च किए और 3 विकेट अपने नाम किए. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की इकॉनमी इस मैच में केवल 2.83 की ही रही. 

3/5

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी इस मैच में गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल प्रदर्शन किया. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पहले गेंदबाजी करते हुए 9 ओवर में 46 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. वहीं, टीम के लिए एक अहम पारी खेलते हुए 69 गेंदों पर नाबाद 45 रन बनाए. 

4/5

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के अलावा मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने भी इस मैच में काफी शानदार गेंदबाजी की. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने 5.4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 29 रन दिए और 3 विकेट अपने नाम किए.

5/5

इस मैच में टीम की कमान संभाल रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी ऑलराउंड खेल दिखाया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में 5 ओवर गेंदबाजी की और 29 रन देकर एक विकेट हासिल  किया. वहीं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 31 गेंदों पर 25 रन की पारी भी खेली. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़