Advertisement
photoDetails1hindi

इन Australian क्रिकेटर्स की पत्नियों के आगे स्वर्ग की अप्सरा भी फेल, फोटो देख उड़ेंगे होश!

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया की टीम हमेशा ही मैदान पर अपने जुझारूपन के लिए जानी जाती है. कंगारू टीम के खिलाड़ी अपने प्रदर्शन के खातिर देश और दुनिया पर छाए रहते हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में छाए रहते हैं. आज हम आपको मिलाने जा रहे हैं ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों की खूबसूरत पत्नियों से. ये हमेशा ही अपनी खूबसूरती के कारण लाइमलाइट में छाई रहतीं हैं. 

 

शेन वॉटसन और ली फरलोंग

1/5
शेन वॉटसन और ली फरलोंग

दुनिया के महान ऑलराउंडर्स में शुमार शेन वॉटसन ( Shane Watson) ने साल 2010 में अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड ली फरलोंग (Lee Furlong) से शादी की थी. ली एक मॉडल और स्पोर्ट्स पत्रकार रह चुकीं हैं. वह दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. 

डेविड वॉर्नर और कैंडिस फैलजन

2/5
डेविड वॉर्नर और कैंडिस फैलजन

डेविड वॉर्नर (David Warner) ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाजों में शुमार हैं. उनकी तूफानी बल्लेबाजी से बड़े से बड़े गेंदबाज कांपते हैं. डेविड वॉर्नर ने अप्रैल 2015 में कैंडिस फैलजन (Candice Warner) से शादी की थी. पूरे ऑस्ट्रेलिया में वॉर्नर की पत्नी कैंडिस की पत्नी की खूबसूरती की चर्चा होती है. वह एक मॉडल भी रह चुकी हैं. 

मिचेल स्टार्क और एलिसा हेली

3/5
मिचेल स्टार्क और एलिसा हेली

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी गेंदबाजों में शुमार मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने एलिसा हेली (Alyssa Healy) से साल 2016 में शादी की थी. ये दोनों ही पति और पत्नी ऑस्ट्रेलिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हैं. स्टार्क की स्विंग गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है. 

स्टीव स्मिथ और डैनी विलिस

4/5
स्टीव स्मिथ और डैनी विलिस

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है. स्मिथ हमेशी ही बड़ी पारी खेलने में माहिर खिलाड़ी हैं. स्मिथ ने साल 2018 में डैनी विलिस (Dani Willis) से शादी की थी. डैनी दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. 

मैथ्यू वेड और जूलिया बेरी

5/5
मैथ्यू वेड और जूलिया बेरी

पिछले कुछ सालों में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने पूरी दुनिया में अपना नाम बना लिया है. वेड ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली थी. वेड अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. उन्होंने साल 2013 में जुलिया बेरी (Julia Barry) से शादी की थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़