IPL 2023: 2027 तक आईपीएल खेलेंगे धोनी? इस दिग्गज ने खोल दिया 'कैप्टन कूल' का बड़ा राज!
Advertisement

IPL 2023: 2027 तक आईपीएल खेलेंगे धोनी? इस दिग्गज ने खोल दिया 'कैप्टन कूल' का बड़ा राज!

IPL 2023: सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) की शुरुआत इसी महीने मार्च में शुरू होने जा रही है.पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने होंगी.इस लीग का फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाना है.

IPL 2023: 2027 तक आईपीएल खेलेंगे धोनी? इस दिग्गज ने खोल दिया 'कैप्टन कूल' का बड़ा राज!

Will Dhoni retire this year?: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर चर्चाएं तेज हैं.कयास लगाए जा रहे हैं कि यह उनका आखिरी आईपीएल हो सकता है.उनके आईपीएल रिटायरमेंट को लेकर अब एक दिग्गज क्रिकेटर ने बड़ा बयान दे दिया है.इस दिग्गज क्रिकेटर ने धोनी को लेकर कहा है कि वह इस साल रिटायरमेंट नहीं लेंगे.धोनी 2027 तक आईपीएल में खेल सकते हैं.

2027 तक आईपीएल खेलेंगे धोनी?

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज शेन वॉटसन ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.वॉटसन ने धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कहा है कि मैंने सुना है कि यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल है लेकिन मुझे नहीं लगता.धोनी अगले तीन से चार साल तक खेलना जारी रख सकते हैं.वह अभी भी बहुत फिट हैं और बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग वास्तव में अच्छी है.

कप्तानी की जमकर की तारीफ 

वॉटसन ने कप्तान धोनी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि उनकी कप्तानी उनके खेल जितनी ही अच्छी है. उनकी फिटनेस और खेल को समझने की क्षमता उन्हें एक अच्छा कप्तान बनाती है. क्रिकेट के मैदान पर उनका हुनर लाजवाब है. चेन्नई सुपर किंग्स को इतनी सफल टीम बनाने में उनका बड़ा योगदान है. बता दें, कि धोनी की उम्र 41 साल हो चुकी है और वह इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फोर्मट्स से संन्यास ले चुके हैं.   

आईपीएल से पहले धोनी बहा रहे जमकर पसीना  

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल से मैदान पर जमकर प्रैक्टिस पर रहे हैं. उनके कई वीडियो टीम अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा करती रहती है. सीएसके अपने आईपीएल 2023 के अभियान की शुरुआत डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ 31 मार्च  से शुरू करेगी. चार बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई की टीम का 2022 में बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा था जिसके चलते टीम अंकतालिका में सबसे नीचे थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news