MS Dhoni क्रिकेट छोड़ बन गए पुलिस अधिकारी! वर्दी में देखकर फैंस भी हैरान; वायरल हुई Photo
Advertisement

MS Dhoni क्रिकेट छोड़ बन गए पुलिस अधिकारी! वर्दी में देखकर फैंस भी हैरान; वायरल हुई Photo

MS Dhoni Police: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस फोटो में वह पुलिस अधिकारी की वर्दी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

Photo (IPL)

MS Dhoni As A Police Officer: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था. वह अब सिर्फ आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं. उन्होंने आईपीएल 2023 के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. इन सब के बीच उनकी एक फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है. इस फोटो में धोनी एक पुलिस अधिकारी की वर्दी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. आइए आपको बताते हैं आखिरी धोनी ने पुलिस अधिकारी की वर्दी क्यों पहनी हुई है. 

पुलिस अधिकारी बने एमएस धोनी 

एमएस धोनी (MS Dhoni) सेना लेफ्टिनेंट कर्नर की मानद रैंक पर हैं. वह कई बार आर्मी की वर्दी पहने हुए नजर आ चुके हैं. लेकिन उन्होंने इस बार एक विज्ञापन के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) ने यह पुलिस की वर्दी पहनी हुई है. सोशल मीडिया पर एमएस धोनी (MS Dhoni) की ये फोटो जमकर वायरल हो रही है. 

fallback

धोनी के प्रोडक्शन में बनी ये पहली मूवी 

एमएस धोनी (MS Dhoni) फिल्म जगत में भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. महेंद्र सिंह धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरनेटमेंट पहली तमिल फिल्म का निर्माण कर लिया गया है. इसका नाम 'लेट्स गेट मैरिड' है. इस फिल्म में नादिया, हरीश कल्याण और अभिनेत्री इवाना लीड रोल में नजर आएंगी. वहीं, योगी बाबू भी इसका हिस्सा हैं. इस मूवी की Producer महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी सिंह हैं. 

आईपीएल 2023 में आएंगे नजर 

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में CSK ने चार बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है. वह आईपीएल 2023 में भी चेन्नई की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 से पहले धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ थी, तब रवींद्र जडेजा ने कमान संभाली थी, लेकिन इसके बाद धोनी दोबारा CSK टीम के कप्तान बन गए थे. इस बार भी वह टीम की समान संभाल सकत हैं. 

ऐसा रहा एमएस धोनी का करियर

धोनी की अगर बात करें तो उन्होंने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को आईसीसी के तीनों टाइटल जितवाए है और वह ऐसा करने वाले इकलौते कप्तान भी हैं. धोनी ने साल 2004 में 23 दिसंबर को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे डेब्यू किया था. इसके बाद धोनी को सितंबर 2007 में पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी सौंपी गई. उन्होंने भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2007, वर्ल्ड कप 2011 और चैंपियंस ट्रॉफी 2013 का खिताब जितवाया था. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news