MS Dhoni: क्रिकेट के बाद फिल्म जगत में जलवा दिखाएंगे धोनी, इन भाषाओं में बनाएंगे फिल्में
Advertisement

MS Dhoni: क्रिकेट के बाद फिल्म जगत में जलवा दिखाएंगे धोनी, इन भाषाओं में बनाएंगे फिल्में

MS Dhoni Finisher: क्रिकेट के मैदान के बाद महेंद्र सिंह धोनी फिल्मी जगत में भी अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे. उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है. 

Twitter

MS Dhoni Production House: महेंद्र सिंह धोनी अपनी करिश्माई कप्तान के लिए फेमस हैं. उन्होंने अपने शांत और चतुर दिमाग से टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. वह 15 अगस्त साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं, लेकिन वह अभी भी IPL में खेल रहे हैं. अब क्रिकेट के मैदान के बाद महेंद्र सिंह धोनी फिल्म जगत में भी जलवा दिखाने को तैयार हैं. इसके लिए उन्होंने प्रोडक्शन हाउस खोल लिया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

फिल्मी दुनिया में दिखाएंगे दबदबा 

महेंद्र सिंह ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोल लिया है. यह धोनी एंटरमेंट के नाम से चलेगा. इस बात की जानकारी LetsCinema ने रविवार को ट्वीट करते हुए दी है. उन्होंने एक फोटो भी शेयर की, जिसमें धोनी नजर आ रहे है और उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम भी. 

3 भाषाओं में बनेंगी फिल्में 

महेंद्र सिंह धोनी के प्रोक्डशन हाउस जो पोस्टर सामने आया है, उसके मुताबिक उनके प्रोडक्शन हाउस के तहत तेलुगु, मलयालम और तमिल में फिल्में बनाई जाएंगी. धोनी IPL में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं इसी वजह से उनकी तमिलनाडु में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई का दौरा भी किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

धोनी ने किए कई बड़े विज्ञापन 

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के साथ विज्ञापन के लिए भी चर्चा में रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ही उन्हें ओरियो बिस्कुट का लॉन्च किया था. वह युवराज सिंह और सचिन तेंदुलकर के साथ भी विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं. धोनी हमेशा से ही अपने शांत और सौम्य स्वभाव के लिए फेमस हैं. उनके ऊपर महेंद्र सिंह धोनी द अनटोल्ड स्टोरी मूवी भी बन चुकी है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने काम किया था. 

टीम इंडिया को दिलाए 2 वर्ल्ड कप 

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में ही भारतीय टीम ने साल 2007 का टी20 वर्ल्ड कप, साल 2011 का वनडे वर्ल्ड कप और साल 2013 की आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम की थी. वह DRS लेने के बड़े महारथी हैं और गेंदबाजी में शानदार तरीके से बदलाव करते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news