Indrani Roy को मिले MS Dhoni से टिप्स, अब इंग्लैंड में जाकर धमाल मचाने को तैयार
Advertisement

Indrani Roy को मिले MS Dhoni से टिप्स, अब इंग्लैंड में जाकर धमाल मचाने को तैयार

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम में शामिल की गईं झारखंड की विकेटकीपर बल्लेबाज Indrani Roy ने कहा है कि आगामी सीरीज में वह पूर्व भारतीय कप्तान MS Dhoni से मिले टिप्स को आजमाएंगी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैन दुनियाभर में हैं. कई बार ये भी देखा जाता है कि धोनी मैदान पर युवा खिलाड़ियों को टिप्स देते हुए नजर आते हैं. युवा खिलाड़ी अक्सर धोनी को फॉलो करने की कोशिश करते हैं. धोनी से सीख लेकर ये खिलाड़ी मैदान पर कमाल दिखाते हुए नजर आते हैं. 

  1. इंद्राणी रॉय को भी दिए धोनी ने टिप्स 
  2. रांची में ट्रेनिंग सेशन के दौरान हुई थी बात
  3. इंग्लैंड में करेंगी धमाल 

इंद्राणी रॉय को भी दिए धोनी ने टिप्स 

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम में शामिल की गईं झारखंड की विकेटकीपर बल्लेबाज इंद्राणी रॉय (Indrani Roy) ने कहा है कि आगामी सीरीज में वह पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से मिले टिप्स को आजमाएंगी. इंग्लैंड दौरे पर भारत को 16 जून से एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है. इसके बाद वह 15 जुलाई तक तीन मैचों की वनडे सीरीज और फिर इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. 

रांची में ट्रेनिंग सेशन के दौरान हुई थी बात 

इंद्राणी (Indrani Roy) ने स्पोर्टस्टार से कहा, 'पिछले साल रांची में ट्रेनिंग सेशन के दौरान माही सर से मेरी लंबी बातचीत हुई थी. मैंने पूछा कि कैसे मैं अपने खेल में सुधार करूं, तो उन्होंने मुझे कहा कि मुझे अपने रिफ्लेक्स तेज करने चाहिए व पांच मीटर रेडियस में मूवमेंट अच्छा होना चाहिए.'

धोनी के टिप्स से मिली मदद

इंद्राणी (Indrani Roy) ने आगे कहा, 'एक विकेटकीपर के लिए यह महत्वपूर्ण चीज होती है और उन्होंने मुझे सलाह दी कि ऐसी कोशिश करोगी तो बेहतर होती जाओगी. इससे वाकई मुझे मदद मिली. माही सर जैसे दिग्गज से एक या दो चीजें सीख लेना सम्मान की बात है और उनकी सलाह वाकई मेरे काम आई और मेरे खेल में सुधार हुआ. हर बार जब मैं ग्राउंड पर जाती हूं तो उनकी टिप्स याद रखती हूं.'

Trending news