IND vs AUS: चेन्नई वनडे में होगा बड़ा कमाल? इस दिग्गज क्रिकेटर की बराबरी कर सकते हैं रोहित-कोहली
Advertisement

IND vs AUS: चेन्नई वनडे में होगा बड़ा कमाल? इस दिग्गज क्रिकेटर की बराबरी कर सकते हैं रोहित-कोहली

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई में सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाना है. पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बड़े अंतर से हराकर सीरीज में अच्छी वापसी की थी. ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है.           

IND vs AUS: चेन्नई वनडे में होगा बड़ा कमाल? इस दिग्गज क्रिकेटर की बराबरी कर सकते हैं रोहित-कोहली

India vs Australia, 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई में सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाना है. पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बड़े अंतर से हराकर सीरीज में अच्छी वापसी की थी. ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. अब टीम इंडिया नजरें चेन्नई में जीत हासिल कर सीरीज 2-1 से अपने नाम करने पर होंगी. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा और बल्लेबाज विराट कोहली दोनों के ही पास एक दिग्गज क्रिकेटर की बराबरी करने का मौका है. 

इस दिग्गज की बराबरी कर सकते हैं रोहित-कोहली 

चेन्नई के खिलाफ खेले जाने वाले पहले तीसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों के पास ही यह मौका है कि वह भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के एक बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर लें. सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में कुल 9 शतक लगाए हैं जबकि रोहित और कोहली के नाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8-8 शतक हैं. ऐसे में दोनों के पास सचिन के 9 शतकों की बराबरी करने का शानदार मौका है. 

इस रिकॉर्ड को तोड़ेंगे रोहित-कोहली!

हालांकि, इस मैच में अगर इन दोनों बल्लेबाजों के बल्ले से शतक निकलता है तो सचिन के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा शतकों की बराबरी कर लेंगे लेकिन आने वाले समय में यह रिकॉर्ड तोड़ने के दोनों ही बल्लेबाजों के पास अच्छा मौका होगा. इसके लिए दोनों ही बल्लेबाजों को लंबे समय का इंतजार करना होगा क्योंकि अभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिर्फ एक ही वनडे मैच बचा है.

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

तीसरे वनडे के लिए के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news