Mohammed Shami: मोहम्मद शमी चोट के बाद पहली बार आए सामने, सोशल मीडिया पर इलाज की Photos कीं शेयर
Advertisement

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी चोट के बाद पहली बार आए सामने, सोशल मीडिया पर इलाज की Photos कीं शेयर

Mohammed Shami Injury: टीम इंडिया के सीनियर तेज मोहम्मद शमी चोट के चलते बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज खेलते नजर नहीं आएंगे. उन्होंने इस चोट के बाद एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

Photo (ICC)

IND vs BAN 1st Odi: बांग्लादेश दौरे की शुरुआत से पहले ही टीम इंडिया के सीनियर तेज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) कंधे में चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. शमी को ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोट लग गई थी. मोहम्मद शमी ने इस सीरीज से बाहर होने के बाद  सोशल मीडिया पर इलाज की फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. खबरों के मुताबित दो टेस्ट मैचों की आगामी सीरीज में भी उनका खेलना संदिग्ध है

मोहम्मद शमी ने शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वह अस्पताल में चेकअप कराते हुए दिखाई दे रहे हैं. शमी ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'सामान्य तौर पर चोट आपको हर पल की कद्र करना सिखाती है. मुझे अपने पूरे करियर में चोटें लगी हैं. यह आपको दृष्टिकोण देता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कितनी बार चोट लगी है, मैंने उस चोट से सीखा है और अब और भी मजबूत होकर वापसी करूंगा.'

इस तेज गेंदबाज को टीम में मिली जगह 

बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की जगह युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को स्क्वॉड में शामिल किया है. उमरान मलिक (Umran Malik) हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में काफी सफल रहे थे. उमरान मलिक (Umran Malik) टीम इंडिया के लिए अभी तक तीन वनडे और इतने ही टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं.

बांग्लादेश के भी दो खिलाड़ी हो चुके हैं बाहर 

बांग्लादेश टीम के कप्तान तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ग्रोइन इंजरी की वजह से इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. वहीं, बांग्लादेश की टीम के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) भी पीठ दर्द की वजह से पहले वनडे में खेलते नजर नहीं आएंगे. तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) की जगह वनडे सीरीज के लिए लिटन दास (Litton Das) को कप्तान बनाया गया है. दूसरी तरफ तस्कीन अहमद की जगह तेज गेंदबाज शरीफुल इस्लाम को वनडे टीम में बैक अप के रूप में बुलाया गया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news