पाकिस्तान के इस क्रिकेटर का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, एक दिन पहले पाए गए थे पॉजिटिव
Advertisement

पाकिस्तान के इस क्रिकेटर का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, एक दिन पहले पाए गए थे पॉजिटिव

PCB ने 23 जून को बताया था कि मोहम्मद हफीज समेत 7 खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है, लेकिन हफीज ने दूसरी जगह टेस्ट कराया और राहत की सांस ली.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज (फाइल फोटो)

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक दिन पहले ऐलान किया था कि पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन एक दिन बाद उनका टेस्ट ‘नेगेटिव’ आया है.

  1. मोहम्मद हफीज का कोरोना टेस्ट नेगेटिव
  2. एक दिन पहले कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था
  3. हफीज ने ट्विटर पर मेडिकल रिपोर्ट पोस्ट की

यह भी पढ़ें- Wisden India के इस सर्वे में सचिन तेंदुलकर से आगे निकले राहुल द्रविड़, जानिए डिटेल

हफीज और वहाब रियाज इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में चुने गये उन 10 खिलाड़ियों में शामिल हैं जिनके कोविड-19 के लिये किये गए टेस्ट मंगलवार को ‘पॉजिटिव’ आये थे. पाक क्रिकेट टीम को टेस्ट और टी20 मैचों की सीरीज के लिए 28 जून को इंग्लैंड रवाना होना है.

हफीज ने बुधवार को ट्विटर पर साफ किया कि उनका और उनके परिवार के सदस्यों के मेडिकल टेस्ट ‘नेगेटिव’ आए है और अपने दावे के सबूत में उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट भी पोस्ट की है.

ये भी देखें-

उन्होंने ट्वीट किया, ‘पीसीबी परीक्षण की कल की रिपोर्ट में कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद मैं दूसरी राय के तौर पर और अपने संतोष के लिये खुद ही अपने परिवार के सदस्यों के साथ परीक्षण करवाने के लिये गया और हमारी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अल्लाह हम सभी को सुरक्षित रखे.'
(इनपुट-भाषा)

Trending news