Women's T20 World Cup Final से पहले पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिसन के बीच ट्विटर टॉक
Advertisement

Women's T20 World Cup Final से पहले पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिसन के बीच ट्विटर टॉक

इस मैच की दीवानगी राजनीतिक गलियारों तक भी पहुंच गई है. फाइनल मैच की पूर्व संध्या पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के पीएम अपनी-अपनी टीम का हौंसला बढ़ाते हुए दिखे.

ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन और भारत के पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: रविवार 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day) के दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप (Womens T20 World Cup) के फाइनल मुकाबले में आमने-सामने होंगी. इस मैच को लेकर दीवानगी सिर चढ़ कर बोल रही है. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दर्शकों की भारी भी जुटने की उम्मीद है. हर क्रिकेट फैन ये सोच रहा है कि इस बार चैंपियन का ताज किस टीम के सिर पर होगा.

  1. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होगा महिला टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल
  2. ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी को किया टैग
  3. भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने ऑस्ट्रेलियाई पीएम को दिया जवाब

इस मैच की दीवानगी राजनीतिक गलियारों तक भी पहुंच गई है. फाइनल मैच की पूर्व संध्या पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के पीएम अपनी-अपनी टीम का हौंसला बढ़ाते हुए दिखे. ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) ने ट्विटर पर फाइनल मैच के बारे में लिखा और भारत के पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर दिया. पीएम मोदी ने भी मॉरिसन को टैग करते हुए जवाब दिया. 

स्कॉट मॉरिसन ने लिखा, "हैलो नरेंद्र मोदी, मेलबर्न में महिलाओं के टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और भारत आमने-सामने होंगी. एमसीजी में दर्शकों के सैलाब के सामने 2 महान टीमें खेलेंगी. यह शाम काफी बड़ी होने वाली है और गजब का मैच होगा. और मैच में पूरी तरह ऑस्ट्रेलिया का जलवा रहेगा."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी ऑस्ट्रेलियाई पीएम को अपने अंदाज में जवाब दिया. PM मोदी ने लिखा, "मॉरिसन, कल टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया से बड़ा कुछ नहीं हो सकता. दोनों टीमों को शुभकामनाएं और अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई. बेस्ट टीम को जीत मिले. नीली पहाड़ियों की तरह कल मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड भी नीला हो जाएगा."

 

Trending news