विव रिचर्ड्स का बर्थडे मनाने दुबई पहुंचीं मसाबा, बोलीं- इस उम्र में भी आप वॉट्सएप नहीं चला पाते
Advertisement

विव रिचर्ड्स का बर्थडे मनाने दुबई पहुंचीं मसाबा, बोलीं- इस उम्र में भी आप वॉट्सएप नहीं चला पाते

मसाबा गुप्ता ने अपने पिता और महान बल्लेबाज विव रिचर्ड्स को मजाकिया अंदाज में बर्थडे विश किया.

दुबई में बर्थडे मनाने के  लिए पूरा परिवार एक साथ इकट्ठा हुआ. फोटो : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : वेस्ट इंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स का बुधवार यानी 7 मार्च को जन्मदिन था. उनका 66वां जन्मदिन मनाने के लिए उनकी बेटी मसाबा गुप्ता अपनी मां नीना गुप्ता के साथ दुबई पहुंचीं. अपने पिता के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की. इस तस्वीर में मसाबा गुप्ता के अलावा विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता नजर आ रही हैं.

  1. मसाबा गुप्ता, विव रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की बेटी हैं
  2. फैशन इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं इस समय मसाबा गुप्ता
  3. बुधवार, 7 मार्च को मनाया गया विव रिचर्ड्स का 66वां वर्थडे

फोटो पोस्ट करते हुए मसाबा ने लिखा है कि, वह अपने पिता को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए दुबई आईं. यहां फैमिली री-यूनियन हुआ. हैप्पी बर्थडे डेड. मैं इस मौके पर भावुक हूं. मसाबा ने लिखा. पापा आप 66 साल के हो चुके हैं, लेकिन अब भी आप एक वॉट्सएप भी नहीं भेज पाते. आप ऐसा सोचते हैं कि स्मार्टफोन शैतान का अवतार है.

गौरतलब है कि मसाबा गुप्ता,  नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं. 80 के दशक में जब वेस्ट इंडीज का क्रिकेट की दुनिया में डंका बजता था, उस समय केरेबियाई क्रिकेटर भारत में भी बहुत लोकप्रिय थे. उसी दौरान विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता का अफेयर शुरू हुआ था. इसी दौरान 1989 में नीना गुप्ता मां बनीं थीं. हालांकि उनकी और रिचर्ड्स की शादी नहीं हुई थी. नीना गुप्ता ने सिंगल मदर के तौर मसाबा की परवरिश की. बाद में 2008 में आकर नीना गुप्ता ने सीए विवेक मेहरा से शादी कर ली.

नीना गुप्ता फिल्म और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. वहीं मसाबा इस समय फैशन इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. उन्होंने नवंबर, 2015 में फैंटम फिल्म्स नामक प्रोडक्शन कंपनी के को-ऑनर और प्रोड्यूसर मधु मंतेना से शादी की है.

Trending news