IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई नेट बॉलर ने छुए अश्विन के पैर, पहली बार मुलाकात करने के बाद हो गया भावुक
Advertisement

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई नेट बॉलर ने छुए अश्विन के पैर, पहली बार मुलाकात करने के बाद हो गया भावुक

India vs Australia: ऑस्ट्रेलियाई नेट बॉलर ने भारत के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से अपनी पहली मुलाकात पर बड़ा बयान दिया. इस खिलाड़ी ने बताया की उसने अश्विन के पैर भी छुए. 

Photo (Twitter)

India vs Australia 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से होने जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया की टीम एक फरवरी को भारत पहुंच गई थी और 2 फरवरी से उसने बैंगलोर में अभ्यास चालू कर दिया था. ऑस्ट्रेलिया टीम की प्रैक्टिस का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई टीम को नेट्स में डुप्लिकेट अश्विन के साथ प्रैक्टिस करते देखा गया था. इस खिलाड़ी का नाम महेश पिथिया है.

रविचंद्रन अश्विन से पहली बार मिला ये खिलाड़ी 

रविचंद्रन अश्विन की तरह गेंदबाजी करने के कारण चर्चा में चल रहे स्पिनर महेश पिथिया जब अपने आदर्श खिलाड़ी से मिले तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. महेश ने अब तक केवल चार प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं लेकिन उनका एक्शन अश्विन से मिलता है और इसलिए ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले नेट गेंदबाज के रूप में चुना. वह अपनी गेंदबाजी से लोगों का ध्यान खींचने में सफल रहे हैं.

ऑस्ट्रेलियाई नेट बॉलर ने छुए अश्विन के पैर

नेट्स पर अश्विन को गेंदबाजी करते हुए देख रहे महेश ने मुस्कुराते हुए पीटीआई से कहा, 'मैंने पहले दिन ही स्टीव स्मिथ को नेट्स पर पांच से छह बार आउट किया.' महेश ने कहा, 'आज मुझे अपने आदर्श खिलाड़ी से आशीर्वाद मिला. मैं शुरू से ही अश्विन की तरह गेंदबाजी करना चाहता था. जब वह नेट्स पर अभ्यास करने के लिए आए तो मैं उनसे मिला और मैंने उनके पांव छुए. उन्होंने मुझे गले लगाया और पूछा कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के लिए मैं कैसी गेंदबाजी कर रहा हूं.' उन्होंने कहा, 'विराट कोहली भी मुझे देखकर मुस्करा दिए और उन्होंने मुझे शुभकामनाएं दी.'

IND vs AUS टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

पहला टेस्ट- 9 से 13 फरवरी, नागपुर

दूसरा टेस्ट- 17 से 21 फरवरी, दिल्ली

तीसरा टेस्ट- 1 से 5 मार्च, धर्मशाला

चौथा टेस्ट- 9 से 13 मार्च, अहमदाबाद

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम

पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉश हेजलवुड, उस्मान ख्वाजा, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, टॉड मर्फी, मैट रेनशॉ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, लांस मॉरिस, एश्टन एगर, मिचेल स्वेप्सन, नाथन लियोन, जॉश हेजलवुड, स्कॉट बोलैंड. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट के लिए टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news