IND vs AUS: कप्तान रोहित ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, खत्म हो जाएगा टेस्ट करियर!
Advertisement

IND vs AUS: कप्तान रोहित ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, खत्म हो जाएगा टेस्ट करियर!

IND vs AUS 3rd Test Match: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी फिर से फ्लॉप रहा है. ये खिलाड़ी पहले मैच में भी टीम पर बोझ साबित हुआ था. 

IND vs AUS: कप्तान रोहित ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, खत्म हो जाएगा टेस्ट करियर!

IND vs AUS 3rd Test Match Holkar Stadium: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर के होल्कर स्टेडियम  (Holkar Stadium) में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी फिर फ्लॉप रहा है. ये खिलाड़ी सीरीज के पहले दो मैच में भी अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहा था. इंदौर टेस्ट में टीम इंडिया को इस खिलाड़ी से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन ये खिलाड़ी एक बार फिर बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहा. आने वाले मैचों में इस खिलाड़ी को टीम से बाहर भी किया जा सकता है. 

इंदौर टेस्ट में भी फ्लॉप रहा ये खिलाड़ी 

टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था.  शुरुआती दो मैचों की तरह इस मुकाबले में भी केएस भरत (KS Bharat) को बतौर विकेटकीप प्लेइंग 11 में जगह दी गई. लेकिन केएस भरत (KS Bharat) इस मौका का भी फायदा नहीं उठा सके. केएस भरत (KS Bharat) इस मैच की पहली पारी में 30 गेंदों का सामना करते हुए 17 रन ही बना सके. इस पारी में उनके बल्ले से एक चौका और एक छक्का देखने को मिला.

खराब प्रदर्शन अब पडे़गा भारी

केएस भरत (KS Bharat) इस सीरीज के पहले टेस्ट मैच में बल्ले से फ्लॉप साबित हुए और 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. वहीं, दिल्ली टेस्ट मैच में टीम को केएस भरत (KS Bharat) से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह पहली पारी में 6 रन बनाकर हुए अपना विकेट गंवा बैठे. वहीं इस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में केएस भरत (KS Bharat) के बल्ले से नाबाद 23 रन देखने को मिले. 

घरेलू क्रिकेट में शानदार आंकड़े

घरेलू क्रिकेट में केएस भरत (KS Bharat) का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा है. उन्होंने अभी तक 86 फर्स्ट क्लास मैचों में 37.95 की औसत से 4707 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 9 शतक और 27 अर्धशतक लगाए. जबकि लिस्ट ए के 64 मैचों में  1950 रन बनाए हैं. उन्होंने इस फॉर्मेट में 6 शतक और 6 अर्धशतक लगाए. केएस भरत (KS Bharat) 67 टी20 मैच भी खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 1116 रन बनाए हैं. 

पहले दिन ऑस्ट्रेलिया का रहा दबदबा

इंदौर टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए. इससे पहले टीम इंडिया की पहली पारी 109 रनों पर ही ढेर हो गई थी. पिच से गेंद को भारी टर्न और असमतल उछाल मिल रहा था और मेजबान टीम ने अपनी आधी टीम 45 रन तक गंवा दी और लंच तक जाते-जाते दो विकेट और गंवा दिए. भारत लंच के बाद पहली पारी में 109 रन पर सिमट गया. टीम इंडिया को इस मुकाबले में वापसी करने के लिए अब दूसरे दिन के खेल में ऑस्ट्रेलिया को जल्द से जल्द ऑलआउट करना होगा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news