IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले ही टीम इंडिया की प्लेइंग 11 लीक! केएल राहुल ने खोल दिया बड़ा राज
Advertisement

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले ही टीम इंडिया की प्लेइंग 11 लीक! केएल राहुल ने खोल दिया बड़ा राज

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया सीरीज की शुरुआत से पहले टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और टीम की प्लेइंग 11 पर बड़ा बयान दिया. 

Photo (Twitter)

India vs Australia Probable Playing 11: भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी से नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (VCA Stadium) में खेला जाएगा. टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने इस सीरीज की शुरुआत से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की और टीम की प्लेइंग 11 को लेकर बड़ा बयान दिया. केएल राहुल (KL Rahul) ने बताया कि टीम इंडिया पहले मैच में किस कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतर सकती है. 

इस जगह पर केएल राहुल को मिल सकती है जगह 

केएल राहुल (KL Rahul) और शुभमन गिल (Shubman Gill) इस समय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ पारी की शुरुआत करने के बड़े दावेदार हैं. ऐसे में बल्लेबाजी क्रम को लेकर सवाल पूछे जाने पर केएल राहुल (KL Rahul) ने कहा, 'देखिए अगर जो टीम मैनेजमेंट चाहेगी कि मैं मिडिल ऑर्डर में जाकर बल्लेबाजी करूं तो मुझे कोई परेशानी नहीं, मैं ऐसा करने के लिए बिल्कुल तैयार हूं.' केएल राहुल (KL Rahul) के इस जवाब से कहीं ना कहीं ये साफ हो गया है कि टीम इंडिया इस सीरीज में एक नई ओपनिंग जोड़ी के साथ भी मैदान पर उतर सकती है. 

इतने स्पिनर्स प्लेइंग 11 में होंगे शामिल 

भारतीय पिच हमेशा से ही स्पिनर्स के लिए काफी मददगार रही हैं.  माना जा रहा है कि विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच से भी स्पिनर्स को काफी मदद मिलेगी. ऐसे में केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को लेकर कहा, 'फिलहाल तो हमने इस बात को अब तक तय नहीं किया है कि प्लेइंग इलेवन कैसी होगी. अभी भी कुछ जगहों को भरना बाकी है. नागपुर टेस्ट में तीन स्पिनर के साथ उतरने को लेकर किसी तरह की कोई लालच नहीं है.' आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्क्वॉड में शुरुआती दो मैचों के लिए आर अश्विन (R Ashwin), अक्षर पटेल (Axar Patel), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बतौर स्पिनर शामिल किए गए हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट के लिए टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news