IND vs AUS: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने सेलेक्टर्स को दिखाया आईना! वापसी करते ही बन गया जीत का हीरो
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने सेलेक्टर्स को दिखाया आईना! वापसी करते ही बन गया जीत का हीरो

IND vs AUS 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से बाजी मारी. इस मैच में एक खिलाड़ी ने प्लेइंग 11 में वापसी करते हुए धमाकेदार प्रदर्शन किया. 

IND vs AUS: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने सेलेक्टर्स को दिखाया आईना! वापसी करते ही बन गया जीत का हीरो

IND vs AUS 1st ODI Match: टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच अपने नाम कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. इस मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से बाजी मारी. टीम इंडिया के लिए इस मैच में एक ऐसे खिलाड़ी ने कमाल की पारी खेली जिसको हाल ही टेस्ट सीरीज के दौरान प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. लेकिन इस खिलाड़ी ने वनडे सीरीज में वापसी करते हुए धमाकेदार पारी खेली. 

इस खिलाड़ी ने सेलेक्टर्स को दिखाया आईना

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को इस मैच की प्लेइंग 11 में जगह मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा था, लेकिन वह टीम का हिस्सा बनने में कामयाब रहे. केएल राहुल (KL Rahul) ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और टीम के लिए एक मैच विनिंग पारी खेली. केएल राहुल (KL Rahul) इस मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे. उनकी पारी के चलते ही टीम इस मुकाबले में जीत दर्ज करने में कामयाब रही. 

ऑस्ट्रेलियाई टीम पर अकेला पड़ा भारी 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में केएल राहुल (KL Rahul) शानदार फॉर्म में नजर आए. केएल राहुल (KL Rahul) के बल्ले से इस मैच में एक मैच विनिंग पारी खेलते हुए 91 गेंदों पर नाबाद 75 रन की पारी खेली. इस पारी में केएल राहुल (KL Rahul) के बल्ले से 7 चौके और 1 छक्का देखने को मिला. केएल राहुल ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के साथ छठे विकेट के लिए 108 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी करते हुए नाबाद 75 रन बनाए, जिससे भारत ने 189 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 61 गेंद शेष रहते पांच विकेट से हरा दिया. 

टेस्ट सीरीज में बीच प्लेइंग 11 से हुए बाहर 

केएल राहुल (KL Rahul) इस मैच से पहले काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. हाल ही में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली थी. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों की तीन पारियों में 20, 17 और 1 रन के स्कोर ही बनाए थे. इस खराब प्रदर्शन के बाद केएल राहुल (KL Rahul) को प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. ऐसे में केएल राहुल (KL Rahul) पर वनडे सीरीज में भी बेंच पर बैठने का खतरा मंडरा रहा था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news