IND vs BAN: केएल राहुल के 'फ्लॉप-शो' के बाद बीजेपी नेता ने पूछा सवाल, ये किसके दामाद हैं?
Advertisement

IND vs BAN: केएल राहुल के 'फ्लॉप-शो' के बाद बीजेपी नेता ने पूछा सवाल, ये किसके दामाद हैं?

India vs Bangladesh: टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल के खराब प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बात हो रही है. राहुल बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी फ्लॉप साबित हुए. इस बीच बीजेपी नेता ने भी उन पर सवाल उठाए.

kl rahul (BCCI)

KL Rahul, IND vs BAN 2nd Test : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल का 'फ्लॉप-शो' लगातार जारी है. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम की कमान संभाली, लेकिन बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके. भारतीय टीम ने इस सीरीज को 2-0 से जीता लेकिन राहुल का बल्ला नहीं चला. सोशल मीडिया पर फिर से उनकी आलोचना शुरू हो गई. इसी बीच बीजेपी के एक नेता ने उन पर सवाल किया. 

4 पारियों में बनाए सिर्फ 57 रन

राहुल का बल्ला पूरी सीरीज में नहीं चल पाया. उन्होंने ढाका में दूसरे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में कुल 12 रन बनाए. चटगांव में खेले गए पिछले टेस्ट मैच में वह 45 रन ही बना सके थे. उन्होंने तब पहली पारी में 22 और दूसरी पारी में 23 रनों का योगदान दिया. इसी के चलते राहुल के प्रदर्शन पर सवाल उठ रहे हैं. वनडे सीरीज के आखिरी 2 मैचों में भी उनके बल्ले से 8 और 14 रन बने थे. पहले वनडे में उन्होंने 73 रन बनाए थे जो उनका सीरीज में बेस्ट स्कोर भी है.

बीजेपी नेता ने उठाए सवाल

इस बीच बीजेपी नेता रमेश सोलंकी ने सवाल उठाए. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ये केएल राहुल किसका दामाद है. उनका इशारा लगातार खराब प्रदर्शन के बावजूद टीम में बने रहने पर था. हालांकि कई यूजर्स ने इस पर कमेंट किए. उन्होंने लिखा कि राहुल की कप्तानी में जीत दर्ज की लेकिन फिर भी सवाल उठ रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- जिसे टीम से बाहर होना चाहिए, वह कप्तान बना हुआ है.

भारत ने 3 विकेट से जीता मैच

भारतीय टीम ने ढाका के शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए सीरीज के दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 3 विकेट से मात दी. बांग्लादेश की पहली पारी 227 रन पर सिमटी, जिसके बाद भारत ने 314 रन बनाए. मेजबानों ने दूसरी पारी में 231 रन बनाए जिससे टीम इंडिया को जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य मिला. भारत ने रविचंद्रन अश्विन (42*) और श्रेयस अय्यर (29*) की बेहतरीन पारियों के दम पर 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया. अक्षर पटेल ने 34 रनों का योगदान दिया. बांग्लादेश के मेहदी हसन मिराज ने दूसरी पारी में 5 विकेट लिए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news