KL Rahul- Athiya Marriage: केएल राहुल-आथिया को शादी में विराट ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, कपल को धोनी से मिला बेहद खास तोहफा
Advertisement

KL Rahul- Athiya Marriage: केएल राहुल-आथिया को शादी में विराट ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, कपल को धोनी से मिला बेहद खास तोहफा

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं. इसी के चलते वह और टीम के कई खिलाड़ी राहुल की शादी में नहीं पहुंच पाए. हालांकि विराट का गिफ्ट राहुल को मिला. 

kl rahul athiya

Virat Kohli Gift to KL Rahul-Athiya Shetty: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने खंडाला स्थित शेट्टी परिवार के बंगले में शादी रचाई. सुरक्षा से लेकर तमाम इंतजाम काफी पुख्ता किए गए थे. मेहमानों के लिए भी 5-स्टार होटल को बुक किया गया था. भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भले ही शादी में पहुंच नहीं सके लेकिन उन्होंने इस कपल को गिफ्ट दिया है. उनके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और भारत को अपने नेतृत्व में 2 वर्ल्ड कप दिला चुके महेंद्र सिंह धोनी ने भी राहुल-आथिया को तोहफा दिया है.

नहीं पहुंच सके विराट

विराट कोहली फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा हैं. इसी के चलते वह और टीम के बाकी खिलाड़ी राहुल की शादी में नहीं पहुंच पाए. हालांकि विराट का गिफ्ट राहुल को मिला. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी राहुल को एक खास तोहफा दिया.

गिफ्ट में दी 2.17 करोड़ की कार

विराट कोहली ने गिफ्ट में राहुल और आथिया को एक खास कार दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह कार BMW कंपनी की है जिस पर क्रिकेट और फिल्म के मेल से बने ग्राफिक्स भी हैं. इस खास कार की कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

शादी में पहुंचे धोनी

अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को 2007 और 2011 वनडे वर्ल्ड जिताने वाले धोनी राहुल और आथिया की शादी में पहुंचे. उन्होंने घर के बड़े सदस्य के तौर पर जिम्मेदारी निभाई और कपल को आशीर्वाद दिया. इसके अलावा गिफ्ट में राहुल को कावासाकी निंजा बाइक दी है. इस बाइक की मार्केट वैल्यू करीब 80 लाख रुपये है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news