IND vs AUS: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर अचानक भड़के कपिल देव, कहा- मैं उसे जाकर एक चांटा जोर से मारूंगा
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर अचानक भड़के कपिल देव, कहा- मैं उसे जाकर एक चांटा जोर से मारूंगा

Kapil Dev: भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने अचानक अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव टीम इंडिया के एक खिलाड़ी पर अचानक भड़क उठे हैं. कपिल देव ने यहां तक कह दिया कि मैं जाकर उसे एक चांटा जोर से मारूंगा. भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव के अचानक इस तरह के बयान से हर कोई हैरान है. 

Kapil Dev

Kapil Dev Statement: भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने अचानक अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव टीम इंडिया के एक खिलाड़ी पर अचानक भड़क उठे हैं. कपिल देव ने यहां तक कह दिया कि मैं जाकर उसे एक चांटा जोर से मारूंगा. भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव के अचानक इस तरह के बयान से हर कोई हैरान है. बता दें कि 1983 के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव ने टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत को लेकर ये बड़ा बयान दिया है. 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर अचानक भड़के कपिल देव

कपिल देव ने अचानक अपनी एक बात से तहलका मचा दिया है. टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर प्रतिक्रिया देते हुए महान क्रिकेटर कपिल देव ने एबीपी अनकट पर कहा, 'मैं चाहता हूं कि ऋषभ पंत जल्दी से ठीक हो जाए और जब वह ठीक हो जाएगा तो मैं उसे जाकर एक चांटा जोर से मारूंगा, क्योंकि अपनी देखभाल करो. देखो, आपकी चोट से पूरी टीम का पूरा कॉम्बिनेशन बिगड़ गया है. फिर गुस्सा भी है कि ऐसी गलतियां आज के युवा लड़के क्यों करते हैं? इसलिए उसके लिए थप्पड़ भी होना चाहिए. 

टीम इंडिया के लिए बड़ा नुकसान

कपिल देव ने कहा, 'ऋषभ पंत को आशीर्वाद और प्यार-मोहब्बत. भगवान उसको अच्छी तरह स्वस्थ करे.' बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल से नागपुर में चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. ऋषभ पंत का नहीं होना टीम इंडिया के लिए बड़ा नुकसान है, क्योंकि ऋषभ पंत टेस्ट फॉर्मेट में धाकड़ विकेटकीपर होने के साथ ही बेहद खतरनाक बल्लेबाज भी हैं. ऋषभ पंत टेस्ट फॉर्मेट में तेजी से रन बनाते हैं और टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस चार मैचों की अहम टेस्ट सीरीज में उनकी कमी खलेगी. 

दुर्घटना का हो गए थे शिकार 

बता दें कि ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 की सुबह एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे. वह नई दिल्ली से अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे और अपनी मर्सिडीज कार चला रहे थे. ऋषभ पंत की कार देहरादून हाईवे पर डिवाइडर से टकरा गई और आग लग गई थी. 25 वर्षीय ऋषभ पंत को माथे पर गंभीर चोटें आईं, घुटने का लिगामेंट फट गया, उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोटें आई थी. ऋषभ पंत अब अपनी चोट से धीरे-धीरे उबर रहे हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news