Kapil Dev: 'T20 वर्ल्ड कप जीतना तो दूर, क्या सेमीफाइनल में पहुंच पाएगा भारत?', कपिल देव का चौंकाने वाला बयान
Advertisement

Kapil Dev: 'T20 वर्ल्ड कप जीतना तो दूर, क्या सेमीफाइनल में पहुंच पाएगा भारत?', कपिल देव का चौंकाने वाला बयान

Kapil Dev For Indian Team: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. लेकिन इसी बीच भारत के महान खिलाड़ी कपिल देव ने एक चौंकान वाला बयान दिया है. 

Twitter

Indian Team For T20 World Cup 2022: T20 वर्ल्ड कप 2022 का बिगुल बज चुका है. दर्शकों को रोज ही टी20 वर्ल्ड कप में रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच कई दिग्गज क्रिकेटर्स टी20 वर्ल्ड कप को बयान दे रहे हैं. भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. अब इसी बीच कपिल देव ने भारतीय टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. 

कपिल देव ने दिया ये बयान 

भारत को 1983 वर्ल्ड कप में चैंपियन बनाने वाले कपिल देव ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि भारत के विश्व कप जीतने के कितने चांस हैं यह कहना काफी मुश्किल है. अब अगर इस मुद्दे पर बात करें कि क्या वह टॉप-4 में जगह बना सकती है? तो मुझे टीम के टॉप-4 में जाने को लेकर भी चिंता है. मेरे मुताबिक, भारत के सुपर-4 में जाने की संभावना सिर्फ 30 प्रतिशत है.

हार्दिक के बारे में कही ये बात 

कपिल देव ने हार्दिक के बारे में बात करते हुए कहा कि ऑलराउंडर्स आपको मैच जिता सकते हैं. इससे अच्छी बात क्या हो सकती है. हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी टीम के लिए काफी अहम हैं. पांड्या जैसा  खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा को छठे गेंदबाज का ऑप्शन उपलब्ध कराता है. वह एक अच्छे बल्लेबाज और फील्डर भी हैं. 

पाकिस्तान से है पहला मैच 

भारतीय टीम ने अपना एकमात्र खिताब साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था. तब से टीम इंडिया इस ट्रॉफी से महरूम है. लेकिन इस बार रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया खिताब जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news