Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने ये बात कहकर अपने आलोचकों की कर दी बोलती बंद! इस जानवर से कर डाली तुलना
Advertisement

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने ये बात कहकर अपने आलोचकों की कर दी बोलती बंद! इस जानवर से कर डाली तुलना

Jasprit Bumrah Out From T20 World Cup: जसप्रीत बुमराह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बड़ी बात कही है. इससे उन्होंने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

 

Twitter

Jasprit Bumrah On Instagram: जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. इसी वजह से उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. यहां तक कहा गया कि बुमराह सिर्फ आईपीएल में खेलते हैं टीम इंडिया के लिए के लिए नहीं. लेकिन अब बुमराह ने इंस्टग्राम स्टोरी में बड़ी बात कही है और अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. 

बुमराह ने दिया कराब जवाब 

जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि आप अपनी मंजिल तक कभी नहीं पहुंच पाएंगे. अगर आप रुक कर उन कुत्तों के ऊपर पत्थर फेंकेंगे जो आप पर भौंक रहे हैं.  माना जा रहा है कि इस मैसेज से उन्होंने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. बुमराह चोटिल होने की वजह से साउथ अफ्रीका सीरीज और टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. 

fallback

टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर हुई थी आलोचना 

जसप्रीत बुमराह के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर आलोचना हुई थी. पिछले कुछ वह समय से वह चोट से जूझते हुए नजर आए हैं. चोट के कारण ही वह एशिया कप 2022 में भी भाग नहीं ले पाए थे. उन्होंने भारत के लिए 60 टी20 मैचों में 70 विकेट अपने नाम किए हैं. 

ये दो खिलाड़ी ले सकते हैं जगह 

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह की जगह दीपक चाहर या मोहम्मद शमी ले सकते हैं. शमी के पास ऑस्ट्रेलिया में खेलने का अनुभव भी है और वह पारी की शुरुआत में कातिलाना गेंदबाजी करते हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news