बुमराह की मां ने नहीं मिलने दिया दादा-पोते को, फोन पर भी नहीं करने दी बात
Advertisement

बुमराह की मां ने नहीं मिलने दिया दादा-पोते को, फोन पर भी नहीं करने दी बात

दावा, लगातार 8 दिन तक जसप्रीत बुमराह से मिलने का प्रयास करते रहे संतोक सिंह.

अभी इस बारे में खुलासा नहीं हुआ है कि जसप्रीत बुमराह के दादाजी की मौत किन परिस्थितियों में हुई. फाइल फोटो

अहमदाबाद : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के दादाजी का शव अहमदाबाद में साबरमती नदी से रविवार को मिला. कहा जा रहा है कि वह अपने आखिरी समय में अपने पोते जसप्रीत से मिलना चाहते थे. लेकिन उनकी यह अंतिम इच्छा पूरी नहीं हो पाई. दावा किया जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह की मां दलजीत कौर ने उन्हें उनसे नहीं मिलने दिया गया. जसप्रीत बुमराह के दादाजी संतोक सिंह 84 वर्ष के थे. वह 1 दिसंबर को अपने पोते से उत्तराखंड से मिलने अहमदाबाद आए थे.

  1. 84 वर्ष के थे जसप्रीत बुमराह के दादाजी
  2. 1 दिसंबर को जसप्रीत से मिलने अहमदाबाद आए थे
  3. उत्तराखंड में रहते थे संताेक सिंह

अहमदाबाद में जसप्रीत बुमराह का परिवार थलतेज इलाके में रहता है. वहीं संतोक सिंह की बेटी अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके में रहती है. संतोक सिंह अपनी बेटी के घर पर ही 8 दिन से थे. इस दौरान वह रोजाना बेटी के घर से जसप्रीत बुमराह के घर उनसे मिलने के लिए जाते थे, लेकिन उनकी मां दलजीत कौर ने उन्हें नहीं मिलने दिया. यहां तक कि उन्होंने संतोक सिंह को फोन पर भी जसप्रीत से बात करने की अनुमति नहीं दी. इसी से दुखी होकर संतोक सिंह बिना बताए शुक्रवार को लापता हो गए.

टीम इंडिया के इस करोड़पति क्रिकेटर के 'उद्योगपति' दादा जी रहे हैं गरीबी में...

उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई. रविवार को उनका शव साबरमती नदी से मिला.

संतोक सिंह की अहमदाबाद में 3 फैक्ट्री थीं
संतोक सिंह अभी उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में रहते थे. गरीबी और बेबसी में अपने जीवन की आखरी सांसें लेने वाले संतोक सिंह कभी अहमदाबाद के जाने माने व्यक्ति हुआ करते थे. उनकी अहमदाबाद में कपड़े की तीन मिलें थीं. 2001 में पीलिया के कारण जसप्रीत के पिता की मौत हो गई. इधर संतोक सिंह आर्थिक संकट में घिर गए. उन्होंने बैंकों की देनदारी चुकाने के लिए फैक्ट्री बेच दीं. 2006 में वह उधमसिंह नगर आ गए. पिता की मौत के बाद जसप्रीत बुमराह और उनकी मां अपने दादा जी से अलग हो गए. इसके बाद वह कभी एक दूसरे से नहीं मिले.

अहमदाबाद: जसप्रीत बुमराह के दादा का शव साबरमती नदी से मिला, पोते से मिलना चाहते थे

इसके बाद से ही संतोक सिंह अपने पोते से मिलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उनकी मां ने ऐसा नहीं होने दिया. कहा तो यहां तक जा रहा है कि जब वह अंतिम समय में जसप्रीत से मिलने के लिए गए तो उनकी मां ने उनसे बदसलूकी भी की.

Trending news