अहमदाबाद: जसप्रीत बुमराह के दादा का शव साबरमती नदी से मिला, पोते से मिलना चाहते थे
Advertisement

अहमदाबाद: जसप्रीत बुमराह के दादा का शव साबरमती नदी से मिला, पोते से मिलना चाहते थे

जसप्रीत बुमराह से मिलने के लिए उत्तराखंड से अहमदाबाद आए थे. शुक्रवार से लापता थे.

जसप्रीत बुमराह के दादा जी का शव साबरमती नदी से मिला. फोटो : जी न्यूज

अहमदाबाद : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के दादाजी संतोख सिंह का शव गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती नदी से मिला है. कहा जा रहा है कि वह पिछले 17 वर्ष से अपने पोते जसप्रीत बुमराह से मिलने की कोशिश कर रहे थे. 84 वर्षीय संतोक सिंह 1 दिसंबर को उत्तराखंड से अहमदाबाद आए थे. 6 दिसंबर जसप्रीत बुमराह का जन्मदिन था. कहा जा रहा है कि वह जसप्रीत से मिलने के लिए ही अहमदाबाद आए थे. लेकिन उनकी मुलाकात जसप्रीत बुमराह से नहीं हो सकी थी.

  1. शुक्रवार से लापता थे जसप्रीत के दादाजी
  2. 1 दिसंबर को उत्तराखंड से अहमदाबाद आए थे
  3. 6 दिसंबर को जसप्रीत बुमराह जन्मदिन था

इसके बाद से ही वह लापता थे. पुलिस उन्हें खोजने का प्रयास कर रही थी. लेकिन रविवार सुबह साबरमती नदी से उनका शव बरामद किया गया. संतोक सिंह उत्तराखंड से आने के बाद 8 दिन तक अपनी बेटी राजिंदर कौर के यहां रहे थे. राजिंदर कौर अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके में संजीवनी हॉस्पिटल के पास रहती हैं.

टीम इंडिया के इस करोड़पति क्रिकेटर के 'उद्योगपति' दादा जी रहे हैं गरीबी में...

इन 8 दिनों के दौरान वह रोजाना सुबह शाम जसप्रीत बुमराह की मां दलजीत कौर से मिलने के लिए जाते थे कि उन्हें एक बार जसप्रीत बुमराह से मिलने दिया जाए. लेकिन उनकी मुलाकात अपने पोते से नहीं हो सकी.

fallback

यहां तक कि उन्हें फोन पर भी बात नहीं करने दी गई. इसके बाद शुक्रवार को संतोक सिंह लापता हो गए. इसकी रिपोर्ट पुलिस थाने में भी दर्ज कराई गई. संतोक सिंह के शव की पहचान उनके पास से मिले वोटर कार्ड से हुई. संतोक सिंह की पत्नी और जसप्रीत बुमराह की दादी की मौत 2010 में हो गई थी.

Trending news