Team India: टीम इंडिया से बाहर होते ही इस धाकड़ बल्लेबाज का छलका दर्द, सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा पोस्ट
Advertisement

Team India: टीम इंडिया से बाहर होते ही इस धाकड़ बल्लेबाज का छलका दर्द, सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा पोस्ट

Team India: एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया में एक धाकड़ बल्लेबाज को जगह नहीं मिली है. इस खिलाड़ी ने अब सोशल मीडिया पर एक गाना शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

Photo (BCCI)

Team India Asia Cup 2022: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होने वाले एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. टीम में कई सीनियर खिलाड़ियों की वापसी हुई है, तो कई खिलाड़ी पहली बार एशिया कप का हिस्सा बनेंगे. वहीं टीम के सेलेक्शन में कुछ चौंकाने वाले फैसले भी देखने को मिले हैं. इस टीम में भारत एक ऐसे धाकड़ बल्लेबाज को शामिल नहीं किया गया है जो पिछले कुछ समय से लगातार टीम इंडिया का हिस्सा बन रहा था. टीम में जगह ना मिलने पर अब इस खिलाड़ी का दर्द सोशल मीडिया पर छलका है. 

इस धाकड़ बल्लेबाज का छलका दर्द

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली 15 सदस्यीय भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) जगह नहीं मिली है. ईशान किशन (Ishan Kishan) पिछले कुछ समय से लगातार टीम इंडिया का हिस्सा बन रहे थे और प्लेइंग 11 में भी जगह बनाने में कामयाब हो रहे थे, लेकिन एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में उन्हें शामिल नहीं किया गया है. टीम से बाहर होते ही  अब ईशान किशन (Ishan Kishan) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपना दर्द बयां किया किया. 

सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा पोस्ट

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में बतौर ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) को टीम में जगह मिली है जिसके चलते  ईशान किशन को बाहर का रास्ता दिखाया गया है.  ईशान किशन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो शेयर करते हुए गाने के जरिए कहा कि उन्हें गायब नहीं होना है. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने गाने शेयर करते हुए लिखा, 'अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना, तुझे मूर्ख समझे कोई, तो तू फायर हो जाना, इन सब आगे वालों की तरह ना गायब हो जाना.'

fallback

टीम इंडिया में शानदार आंकड़े

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अभी तक 19 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 30.17 की औसत से 543 रन बनाए हैं और 4 अर्धशतक भी जड़े हैं. ईशान किशन (Ishan Kishan) कई मौकों पर रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कर चुके हैं. आईपीएल में भी दोनों खिलाड़ी पारी की शुरुआत करते हैं. ईशान किशन (Ishan Kishan) को कई बार स्टैंडबाय के रुप में टीम इंडिया में शामिल किया गया है, लेकिन इस बार वह स्टैंडबाय खिलाड़ियों में भी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं. उनके लिए अब टीम में वापसी करना भी काफी मुश्किल होने वाला है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news