IND vs NZ: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का खतरे में आया टी20 करियर! न्यूजीलैंड सीरीज साबित हुई बुरा सपना
Advertisement

IND vs NZ: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का खतरे में आया टी20 करियर! न्यूजीलैंड सीरीज साबित हुई बुरा सपना

IND vs NZ 3rd T20: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप रहा है. इस खिलाड़ी को आने वाले मैचों में टीम से बाहर भी बैठाया जा सकता है. 

Photo (BCCI)

IND vs NZ 3rd T20 Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए अभी तक बुरे सपने की तरह साबित हुई है. ये खिलाड़ी अभी तक खेले गए सीरीज के दोनों की मैचों में फ्लॉप साबित हुआ है. टी20 क्रिकेट में इस समय बीसीसीआई कई युवा खिलाड़ियों को मौका दे रहा है, ऐसे में आने वाले मुकाबलों में इस खिलाड़ी को टीम से बाहर भी बैठना पड़ सकता है. आपको बता दें कि सीरीज का तीसरा मैच सीरीज डिसाइडर रहने वाले है. 

खतरे में आया इस खिलाड़ी का टी20 करियर

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में अभी तक बतौर ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) और ईशान किशन (Ishan Kishan) को खेलने का मौका मिला है. लेकिन ईशान किशन (Ishan Kishan) इस मौके का फायदा उठाने में पूरी तरह नाकाम रहे हैं. वह शुरुआती दोनों ही मैचों में भारतीय टीम को तेज शुरुआत नहीं दिला सके हैं और ना ही बड़ा स्कोर बना सके हैं. 

कप्तान पांड्या के लिए बना बड़ी टेंशन 

दोनों टीमों के बीच खेले गए सीरीज के पहले मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) 5 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 4 रन ही बना सके थे. इस खराब खेल के बाद भी उन्हें दूसरे टी20 मैच में खेलने का मौका मिला, लेकिन इस मैच में भी वह अपनी छाप नहीं छोड़ सके. लखनऊ के श्री अटल बिहारी बाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने 33 गेंदों पर सिर्फ 19 रन ही बनाए. ईशान का ये खराब प्रदर्शन आने वाले मैचों में उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर भी कर सकता है. 

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका 

टीम के स्क्वॉड में विस्फोटक ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) भी शामिल हैं. कप्तान पांड्या तीसरे मैच में उन्हें खेलने का मौका दे सकते हैं. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में काफी धमाकेदार प्रदर्शन भी किया है. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 5 टेस्ट मैच खेलते हुए 339 रन बनाए हैं. पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए 6 वनडे मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने 189 रन बनाए हैं. वहीं पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने भारत के लिए एक ही टी20 मैच खेला है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news