Indian Team: KL Rahul की वजह से इस खतरनाक प्लेयर को नहीं मिला मौका! कप्तान रोहित शर्मा का है फेवरट
Advertisement

Indian Team: KL Rahul की वजह से इस खतरनाक प्लेयर को नहीं मिला मौका! कप्तान रोहित शर्मा का है फेवरट

Indian Team: सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया में एक स्टार खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है. जबकि ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है और रोहित शर्मा का खास माना जाता है.

 

Indian Team: KL Rahul की वजह से इस खतरनाक प्लेयर को नहीं मिला मौका! कप्तान रोहित शर्मा का है फेवरट

Indian Team: सेलेक्टर्स ने एशिया कप के लिए टीम इंडिया (Team India) का ऐलान कर दिया है. एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में कई दिग्गज प्लेयर्स की वापसी हुई है. इनमें विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) शामिल हैं, लेकिन केएल राहुल की वजह से एक स्टार खिलाड़ी को टीम इंडिया में टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है. ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा था. इस प्लेयर को रोहित शर्मा का खास माना जाता है. 

इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका 

एशिया कप में सुपरस्टार खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) को मौका नहीं मिला है. ईशान किशन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे. ईशान किशन ने केएल राहुल और रोहित शर्मा की गैरमौजूगी में टीम इंडिया को अपने दम पर कई मैच जिताए हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि किसी भी पिच पर विकेट चटका सकते हैं. एशिया कप में भारतीय टीम के पास कोई ओपनर नहीं है. ऐसे में अगर रोहित या राहुल में से कोई एक चोटिल हो जाता है, तो टीम इंडिया की मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. एशिया कप में ईशान किशन स्टार केएल राहुल की जगह खेलने के बड़े दावेदार थे. 

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. अपने छोटे से करियर में उन्होंने बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है. 24 साल के ईशान किशन (Ishan Kishan) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 18 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 31.29 की औसत से 532 रन बनाए हैं और 4 अर्धशतक भी जड़े हैं. वहीं, ईशान किशन (Ishan Kishan) ने भारत के लिए 3 वनडे मैच खेलते हुए 29.33 की औसत से 88 रन बनाए हैं. 

मेगा ऑक्शन में बिके सबसे महंगे 

ईशान किशन (Ishan Kishan) की खतरनाक बल्लेबाजी का आलम ये है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) में ईशान किशन पर 15 करोड़ 25 लाख की बोली लगी. ईशान जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

एशिया कप जीतने पर होंगी टीम इंडिया की निगाहें 

भारत ने सबसे ज्यादा 7 बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है. उसके बाद श्रीलंका ने पांच बार एशिया कप जीता है. वहीं, पाकिस्तानी टीम ने 2 बार एशिया कप अपने नाम किया है. भारत के पास कई मैच विनर्स प्लेयर हैं, जो उन्हें एशिया कप जिता सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news