IPL Mini Auction: सहवाग के भांजे पर हुई धनवर्षा, SRH ने खर्च किए करोड़ों... पापा हैं MCD में कॉन्ट्रैक्टर
Advertisement

IPL Mini Auction: सहवाग के भांजे पर हुई धनवर्षा, SRH ने खर्च किए करोड़ों... पापा हैं MCD में कॉन्ट्रैक्टर

Sehwag relative Mayank Dagar: वीरेंद्र सहवाग के भांजे मयंक डागर को आईपीएल मिनी ऑक्शन में बेस प्राइस से 9 गुना ज्यादा कीमत मिली. उनको लेकर राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच नीलामी के दौरान जंग देखने को मिली. 

virender sehwag (twitter)

IPL Mini Auction, Mayank Dagar Price : आईपीएल के अगले सीजन से पहले हुए खिलाड़ियों के मिनी ऑक्शन में टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग के भांजे पर भी धनवर्षा हुई. 26 साल के ऑलराउंडर मयंक डागर को सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा. दिल्ली में जन्मे मयंक डागर ने शिमला के स्कूल से पढ़ाई की है.

पिता भी खेले क्रिकेट

मयंक के पिता जीतेंद्र डागर भी यूनिवर्सिटी लेवल पर क्रिकेट खेल चुके हैं, जो फिलहाल दिल्ली नगर निगम (MCD) में कॉन्ट्रैक्टर हैं. सहवाग रिश्ते में मयंक के मामा लगते हैं. मयंक दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और लेफ्ट आर्म स्पिन करते हैं. हाल में मयंक ने दिल्ली में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के मैच में 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 92 रन की शानदार पारी खेली थी.  

राजस्थान ने लड़ी जंग

मयंक डागर को लेकर राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बोली के दौरान जंग देखने को मिली. उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था, जिस पर हैदराबाद ने बोली लगाई. फिर राजस्थान ने 25, 35 और 95 लाख तक की बोली लगा दी. हैदराबाद ने 1 करोड़ रुपये की बोली लगाई और यह सिलसिला चलता रहा. आखिर में राजस्थान ने 1.7 करोड़ की बोली लगाकर अपना हाथ रोक लिया. हैदराबाद ने 1.8 करोड़ रुपये की बोली लगाकर आखिरकार उन्हें खरीदा.  

ऑलराउंडर हैं मयंक

मयंक घरेलू क्रिकेट में हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्होंने अपने अभी तक के फर्स्ट क्लास करियर में 29 मैचों में 87 विकेट लिए और कुल 732 रन बनाए हैं. अपने ओवरऑल टी20 करियर में मयंक ने अभी तक 44 मैचों में 44 ही विकेट लिए हैं और 72 रन ठोके हैं. वह लिस्ट ए में 46 मैचों में 51 विकेट ले चुके हैं. इसके अलावा एक अर्धशतक की मदद से लिस्ट ए में कुल 393 रन भी ठोके हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news