IPL-2023 शुरू होने से पहले ही इस टीम को लगा 440 वोल्ट का झटका, पूरा सीजन नहीं खेल पाएगा ये दिग्गज!
Advertisement

IPL-2023 शुरू होने से पहले ही इस टीम को लगा 440 वोल्ट का झटका, पूरा सीजन नहीं खेल पाएगा ये दिग्गज!

CSK Team in IPL 2023: आईपीएल के 16वें सीजन का पहला मुकाबला 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच होना है. इस मैच से पहले चेन्नई फ्रेंचाइजी को बहुत बड़ा झटका लगा है और एक दिग्गज खिलाड़ी पूरे सीजन का हिस्सा नहीं बन पाएगा.

ms dhoni (ipl)

Big Blow to Chennai Super Kings Team : प्रतिष्ठित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगामी सीजन 31 मार्च से शुरू होना है. सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच होगा. गुजरात पिछले सीजन का चैंपियन है. सीजन को लेकर तमाम फ्रेंचाइजी तैयारियों में जुट गई हैं. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के एक दिग्गज क्रिकेटर का पूरे सीजन में खेलना संदिग्ध है.

चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका

काइल जैमीसन के चोटिल होने के कारण बाहर होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को एक और बड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आईपीएल-2023 के प्लेऑफ में नहीं खेल पाएंगे. आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में टीम का नेतृत्व करने से पहले इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान एक छोटा ब्रेक लेंगे. बता दें कि आईपीएल के लीग चरण के शेड्यूल की घोषणा कर दी गई है. हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक प्लेऑफ शेड्यूल जारी नहीं किया है. सीएसके को अपना आखिरी लीग मैच 20 मई को खेलना है.

पूरे लीग चरण में खेलेंगे बेन स्टोक्स

पूरी संभावना है कि बेन स्टोक्स पूरे लीग चरण के लिए उपलब्ध रहेंगे. स्टोक्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले पुष्टि करते हुए कहा, 'हां, मैं खेलूंगा (आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट). मैं यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि मैं खुद को वापस आने और आयरलैंड के उस मैच को खेलने के लिए पर्याप्त समय दूं.'

16.25 करोड़ में बिके थे स्टोक्स

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल-2023 की नीलामी में बेन स्टोक्स को खरीदने के लिए 16.25 करोड़ रुपये की भारी-भरकम राशि खर्च की. हालांकि, सिर्फ स्टोक्स ही नहीं, कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के भी आईपीएल 2023 के प्लेऑफ से चूकने की संभावना है. ऐसे में सीएसके को ऐसे खिलाड़ियों की तलाश करनी होगी जो प्लेऑफ में कमाल दिखा सकें. स्टोक्स एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं जो सीएसके कप्तान के रूप में एमएस धोनी के बाद जिम्मेदारी निभा सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news