मुंबई इंडियंस को मिली बड़ी राहत! IPL 2023 में खेलने को पूरी तरह तैयार ये ऑलराउंडर
Advertisement

मुंबई इंडियंस को मिली बड़ी राहत! IPL 2023 में खेलने को पूरी तरह तैयार ये ऑलराउंडर

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 ऑक्शन में कैमरून ग्रीन को 17.50 करोड़ रुपये में खरीदा. अब कैमरून ग्रीन ने अपने आईपीएल में खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 5 बार आईपीएल का खिताब जीता हुआ है. मुंबई ने आईपीएल 2023 ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन को  17.50 करोड़ में खरीदा है. चोटिल होने की वजह से कैमरून ग्रीन के आईपीएल में खेलने पर संशय था. अब इस पर उन्होंने बड़ा बयान दिया है. 

कैमरून ग्रीन ने दिया ये बयान 

कैमरून ग्रीन ने ‘एसईएन’ से कहा, ‘नहीं , यह सही नहीं है.  मुझे लगता है, मैं इसके बारे में काफी समय से सुन रहा हूं. मुझे नहीं पता कि यह कहां से शुरू हुआ है. मैं आईपीएल में शुरुआत से दोनों कौशल (गेंदबाजी और बल्लेबाजी) के लिए 100 प्रतिशत उपलब्ध हूं.’

टेस्ट मैच में हुए थे चोटिल 

कैमरून ग्रीन और तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क दोनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट में उंगली की चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं. चिकित्सकों ने ग्रीन के लिए सर्जरी की सिफारिश की है. नौ फरवरी से शुरू होने वाले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के शुरुआती टेस्ट से पहले उनके फिट होने की उम्मीद है.

ग्रीन ने कहा कि उनकी नजर भारत में पहले टेस्ट पर है. ग्रीन ने कहा, ‘जाहिर तौर पर मेरी पहली प्राथमिकता टेस्ट सीरीज है, जो पहले (आईपीएल से पहले) है.’

मुंबई ने पानी की तरह बहाया पैसा 

23 साल के कैमरून ग्रीन को मुंबई इंडियंस ने 17.50 करोड़ में टीम से जोड़ा है. वह आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं उन्होंने आईपीएल के लिए अनुपलब्धता को अफवाह करार देते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि यह कहाँ से शुरू हुआ.

(इनपुट: भाषा)

 

Trending news