GT vs CSK: गुजरात-चेन्नई के बीच पहला ही मैच होगा रद्द? वजह जान चौंक जाएंगे फैंस!
Advertisement

GT vs CSK: गुजरात-चेन्नई के बीच पहला ही मैच होगा रद्द? वजह जान चौंक जाएंगे फैंस!

IPL 2023 : क्रिकेट का धूमधड़ाका, स्टार खिलाड़ियों की टक्कर, गेंद और बल्ले के बीच जंग, जबर्दस्त फील्डिंग और रोमांच से भरपूर फैंस... ये सब दिखेगा अब, जब आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का आगाज होगा. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में सीजन के पहले मुकाबले में चेन्नई और गुजरात की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मैच को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

gt vs csk

Gujarat Titans vs Chennai Super Kings, Weather Update: करोड़ों क्रिकेट फैंस एक बार फिर से अपने-अपने टीवी सेट या मोबाइल से चिपककर बैठने वाले हैं. आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का आगाज आज 31 मार्च यानी शुक्रवार से हो जाएगा. इस सीजन के पहले ही मैच में जबर्दस्त भीड़ देखने को मिलेगी, जब गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने-सामने होंगे. हालांकि मैच को लेकर एक अपडेट आया है.

अहमदाबाद में है मुकाबला

दुनिया की सबसे अमीर टी20 लीग आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का आगाज गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और 4 बार के विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के बीच मुकाबले से होगा. यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसके बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है. गुजरात टीम की कप्तानी टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं. वहीं, चेन्नई टीम की कमान दिग्गज विकेटकीपर और भारत को अपनी कप्तानी में 2 वर्ल्ड कप दिलाने वाले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के पास है. 

मौसम खराब कर सकता है खेल?

अहमदाबाद से एक बड़ा अपडेट सामने आया है. पिछले कुछ दिनों से मौसम में नमी है और रुक-रुककर बारिश भी हो रही है. दिल्ली-एनसीआर में तो गुरुवार यानी मैच से एक दिन पहले भी बारिश हुई थी और ऐसे में मौसम को लेकर यहां के फैंस थोड़ी चिंता में भी हैं. गुजरात और चेन्नई के बीच आईपीएल-2023 के पहले मैच में मौसम का हाल कुछ मिला-जुला रहने वाला है. खेल खराब भी हो सकता है.

फैंस के लिए राहत भरी भी है एक खबर

एक्यूवेदर डॉट कॉम की मानें तो फैंस के लिए राहत भरी खबर ये है कि मैच के दौरान बारिश की कोई आशंका नहीं है. खेल के दौरान बादल जरूर घिरे रहेंगे लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, रात में बरसात का होना मुश्किल है. इस दौरान तापमान 27 से 32 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा. वहीं, आर्द्रता 20 प्रतिशत के करीब रहने की उम्मीद है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news