IPL 2022 से पहले MS Dhoni को मिली बड़ी खुशी, CSK टीम में इस खतरनाक खिलाड़ी की हुई एंट्री
Advertisement

IPL 2022 से पहले MS Dhoni को मिली बड़ी खुशी, CSK टीम में इस खतरनाक खिलाड़ी की हुई एंट्री

IPL 2022 से पहले सीएसके टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. उसका एक धाकड़ बल्लेबाज वापस टीम में लौट आया है. ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच का नक्शा बदल देता है. 

File Photo

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का सभी को इंतजार है, क्योंकि इस बार का आईपीएल बहुत ही रोमांचक होने वाला है. आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च को हो रही है. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइडर्स के बीच खेला जाएगा, लेकिन उससे पहले महेंद्र सिंह धोनी के लिए एक बड़ी खबर है. टीम का एक स्टार बल्लेबाज वापस जुड़ गया है. 

  1. इस खिलाड़ी की हुई वापसी 
  2. सूरत में है सीएसके टीम 
  3. 4 बार जीती सीएसके ने जीती आईपीएल ट्रॉफी

टीम में हुई इस खिलाड़ी की एंट्री 

चेन्नई सुपर किंग्स टीम इस समय सूरत में अभ्यास कर रही है. अब टीम के स्टार बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने एनसीए (NCA) में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वह टीम के कैंप के साथ जुड़ गए हैं. ऋतुराज गायकवाड़ को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में कोहनी में चोट लग गई थी. उसके बाद वह बाहर हो गए. इससे ये कयास लगाए जा रहे थे कि ऋतुराज आईपीएल 2022 के पहले फेस से बाहर रह सकते हैं, लेकिन अब वह ठीक हो गए है और टीम के साथ जुड़ भी गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये किसी भी खुशी से कम नहीं है. 

पिछले सीजन बनाया था सीएसके को चैंपियन 

आईपीएल 2022 का खिताब सीएसके ने जीता था, इस खिताब को दिलाने में ऋतुराज गायकवाड़ ने अहम भूमिका अदा की थी. पिछले दो आईपीएल सीजन में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अपना नाम पूरी दुनिया में बना लिया है. उनके बल्ले की गूंज से विरोधी खेमे के गेंदबाज कांपते हैं. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आईपीएल 2021 में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया था. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धांसू बैटिंग करते हुए 14 मैचों में 636 जड़े, जिसमें एक आतिशी शतक शामिल था. वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. आईपीएल 2022 में महेंद्र सिंह धोनी को खतरनाक प्रदर्शन की आस होगी. वह अपने आप को एक खतरनाक बल्लेबाज के रूप में स्थापित कर चुके हैं.

घरेलू टूर्नामेंट में दिखाया दम 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने घरेलू टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है. आईपीएल में ऑरेंज कैप जीतने के बाद उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार चार शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वह शुरुआत में अपनी पारी को धीरे-धीरे आगे बढ़ाते हैं, उसके बाद खतरनाक रुप धारण गेंदबाज पर तूफानी तरीके से हमला बोल देते हैं. डेथ ओवर्स में वह बहुत ही आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं. चेन्नई टीम में उनके वापस लौटने से उनका बल्लेबाजी क्रम मजबूत हुआ है. सीएसके टीम इस बार खिताब जीतने के मामले में सबसे आगे है. 

Trending news