ये घातक प्लेयर बना प्रीति जिंटा की टीम का नया कप्तान, पंजाब को जिता देगा IPL की पहली ट्रॉफी
Advertisement

ये घातक प्लेयर बना प्रीति जिंटा की टीम का नया कप्तान, पंजाब को जिता देगा IPL की पहली ट्रॉफी

IPL 2022, Punjab Kings New Captain: पंजाब किंग्स ने एक ऐसे दिग्गज को अपनी टीम का कप्तान बनाया है, जो विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर है और वह क्रीज पर आते ही गेंदबाजों का जीना मुश्किल कर देता है.

ये घातक प्लेयर बना प्रीति जिंटा की टीम का नया कप्तान, पंजाब को जिता देगा IPL की पहली ट्रॉफी

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए पंजाब किंग्स की टीम ने अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है. पंजाब किंग्स ने एक ऐसे दिग्गज को अपनी टीम के कप्तान के तौर पर चुना है, जो विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर है और वह क्रीज पर आते ही गेंदबाजों का जीना मुश्किल कर देता है. पिछले सीजन में केएल राहुल पंजाब किंग्स के कप्तान थे, लेकिन उन्होंने इस टीम का साथ छोड़कर लखनऊ टीम से जुड़ने का फैसला कर लिया. भले ही राहुल ने पंजाब टीम को छोड़ दिया, लेकिन एक धाकड़ खिलाड़ी ऐसा है, जो पंजाब टीम का कप्तान बना है.

  1. ये घातक प्लेयर बना प्रीति जिंटा की टीम का नया कप्तान
  2. तूफानी बैटिंग में माहिर ये बल्लेबाज
  3. जिता देगा IPL की पहली ट्रॉफी

ये घातक प्लेयर बना पंजाब का नया कप्तान

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए पंजाब किंग्स की टीम ने भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को अपना कप्तान नियुक्त कर दिया है. मयंक अग्रवाल को कप्तान बनाने के बाद पंजाब किंग्स की टीम अब 15 मार्च से मुंबई में IPL 2022 के लिए प्रैक्टिस शुरू कर देगी.  

तूफानी बैटिंग में माहिर ये बल्लेबाज

मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स ने सबसे पहले 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया है. उन्होंने पिछले कुछ सीजन पंजाब किंग्स के लिए तूफानी प्रदर्शन किया है. मयंक अग्रवाल 2018 से ही पंजाब किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं. पिछले दो सीजन में उन्होंने पंजाब के लिए 400 से ज्यादा रन बनाए हैं. 

जिता देगा IPL की पहली ट्रॉफी

मयंक अग्रवाल 2018 से ही पंजाब किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं. केएल राहुल के साथ मयंक ने ओपनिंग करते हुए ढेरों रन कूटे हैं. मयंक अग्रवाल कप्तानी करने का अनुभव रखते हैं और उन्होंने इससे पहले केएल राहुल की गैरमौजूगी में कई बार पंजाब की कप्तानी भी संभाली है. मयंक अग्रवाल ने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है. मयंक अग्रवाल ने 2018 से लेकर अब तक पंजाब किंग्स के लिए अपने बल्ले से खूब गर्दा उड़ाया है. मयंक अग्रवाल अपनी कप्तानी और तूफानी बल्लेबाजी से पंजाब किंग्स को आईपीएल की पहली ट्रॉफी जिता सकते हैं.

अपने कमाल से बदल सकता है टीम की किस्मत 

मयंक अग्रवाल जब क्रीज पर होते हैं, तो टीम की जीत पक्की होती है. मयंक अग्रवाल अपनी फुर्ती से कइयों को फेल करते हैं. मयंक अग्रवाल जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. मयंक अग्रवाल के पास लंबे शॉट खेलने की गजब कला है. मयंक अग्रवाल ने पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल 2021 के 12 मैचों में 441 रन बनाए थे. पंजाब टीम ने एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. ऐसे में मयंक अग्रवाल की कप्तानी में पंजाब किंग्स की टीम अपने पहले आईपीएल खिताब पर कब्जा जमा सकती है. पंजाब ने मयंक अग्रवाल के अलावा अर्शदीप सिंह को भी रिटेन किया है. मयंक अग्रवाल ने आईपीएल में 100 से मैच खेलते हुए 2131 रन बनाए हैं.

Trending news