IPL से नफरत करने वाले इन 3 प्लेयर्स ने अचानक बदला मन, सालों बाद ऑक्सन पूल में आएंगे नजर
Advertisement

IPL से नफरत करने वाले इन 3 प्लेयर्स ने अचानक बदला मन, सालों बाद ऑक्सन पूल में आएंगे नजर

IPL 2022 Mega Auction बहुत ही धमाकेदार होने वाला है. कई ऐसे खिलाड़ी भी इस साल ऑक्शन में नजर आएंगे जो एक समय पर आईपीएल से नफरत करते थे.

फोटो (file)

नई दिल्ली: आईपीएल में खेलने के लिए दुनिया का हर एक खिलाड़ी इच्छुक रहता है. कारण ये है कि भारत की इस लीग से दुनियाभर के खिलाड़ियों को दौलत और शौहरत दोनों मिलती हैं. आईपीएल का आने वाला सीजन भी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस बार मेगा ऑक्शन में कुल 10 टीमें भाग लेंगी. वहीं कई ऐसे खिलाड़ी भी इस साल ऑक्शन में नजर आएंगे जो एक समय पर आईपीएल से नफरत करते थे. ऐसे है तीन खिलाड़ियों के बारे में हम आपको इस रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं. 

  1. आईपीएल मेगा ऑक्शन होगा धमाकेदार
  2. ये तीन खिलाड़ी कर रहे वापसी
  3. सालों बाद लीग में आएंगे नजर

मिचेल स्टार्क

दुनिया के सबसे घातक गेंदबाजों में शुमार ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी वापसी के संकेत दिए हैं. इस बार वो अपना नाम आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में हिस्सा ले सकते हैं. अगर स्टार्क आईपीएल में खेलते हैं, तो ये छह साल बाद उनकी दुनिया के सबसे बड़े टी20 लीग में उनकी वापसी होगी. पिछली बार 9 करोड़ में इस खतरनाक गेंदबाज को केकेआर (KKR) ने अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन इसके बाद स्टार्क ने खेलने से मना कर दिया. ये खिलाड़ी अचानक आईपीएल से नफरत करने लगा लेकिन अब लंबे समय के बाद एक बार से वापसी करने को एकदम तैयार है. 

fallback

जो रूट

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान और मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक जो रूट (Joe Root) भी इस साल आईपीएल (IPL) में वापसी कर सकते हैं. रूट ने इस साल वापसी की इच्चा जताई है और ये बल्लेबाज मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में अपना नाम डाल सकता है. हाल ही में एशेज टेस्ट के दौरान भी रूट ने कहा था कि उन्होंने अभी तक फैसला नहीं किया है लेकिन वो इस लीग का हिस्सा बनना चाहते हैं. रूट को किसी टीम का कप्तान भी बनाया जा सकता है क्योंकि उनको कप्तानी का भी तगड़ा अनुभव है. 

fallback

मार्क वुड

दुनिया के घातक तेज गेंदबाजों में से एक इंग्लैंड के मार्क वुड (Mark Wood) भी इस सीजन आईपीएल (IPL) में वापसी कर रहे हैं. 32 साल के इस गेंदबाज का मानना है कि आईपीएल से उनकी गेंदबाजी स्कील्स और सुधर सकती हैं. मार्क वुड सीएसके (CSK) की ओर से 2018 आईपीएल में भाग ले चुके हैं लेकिन बाद में इस खिलाड़ी ने पिछले साल ऑक्सन से अपना नाम खींच लिया था. वुड के पास लगातार 150 की स्पीड से गेंदबाजी करने की क्षमता है और वो किसी भी टीम के लिए कारगर साबित होंगे.   

fallback

Trending news