CSK को चैंपियन बनाने वाला प्लेयर अब Delhi Capitals से जुड़ेगा, मिलेगी ये जिम्मेदारी
Advertisement

CSK को चैंपियन बनाने वाला प्लेयर अब Delhi Capitals से जुड़ेगा, मिलेगी ये जिम्मेदारी

IPL 2022: सारी दुनिया पर इस समय क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है, लेकिन आईपीएल 2022 का सभी को इंतजार है. अब दिल्ली कैपिटल्स टीम से सीएसके को अपने दम पर खिताब दिलाने वाला एक स्टार प्लेयर जुड़ेगा और उन्हें अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है. 

File Photo

नई दिल्ली: सारी दुनिया पर इस समय क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है, लेकिन आईपीएल 2022 का सभी को इंतजार है. अब उससे पहले ही दिल्ली कैपिटल्स टीम में सीएसके को अपने दम पर फाइनल जिताने वाला एक दिग्गज खिलाड़ी शामिल होगा. इस खिलाड़ी को अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है. भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर भी टीम से जुड़े हैं. 

  1. दिल्ली टीम में शामिल होगा ये दिग्गज 
  2. सीएसके को जिताई ट्रॉफी 
  3. अजित अगरकर भी टीम से जुड़े 
  4.  

दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होगा ये प्लेयर 

दिल्ली कैपिटल्स टीम ने अभी तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. अपने पहले खिताब की तलाश में जुटी टीम ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर शेन वॉटसन को अपने साथ जोड़ सकती है. उन्हें सहायक कोच की जिम्मेदारी दी जा सकती है. ऐसा माना जा रहा कि उन्हें ये रोल दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोटिंग के कहने पर दिया जा रहा है. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार अब सिर्फ साइन करना ही बाकी रह गया है. 40 साल के शेन वॉटसन अपने समय के बहुत ही धाकड़ ऑलराउंडर उनके पास अपार अनुभव है, जो दिल्ली कैपिटल्स टीम के काम आ सकता है. 

चेन्नई को दिलाया था आईपीएल का खिताब 

शेन वॉटसन ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता है. आईपीएल की शुरुआत में वह राजस्थान रॉयल्स टीम से जुड़े थे. तब राजस्थान ने खिताब जीता था. वहीं, करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2018 में अपना तीसरा खिताब जीता था. इस ट्रॉफी को दिलाने में वॉटसन ने अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने गेंद और बल्ले से शानदार खेल दिखाया था. शेन वॉटसन के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 145 मैचों में 3874 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 4 शतक और 21 हॉफ सेंचुरी लगाई हैं. वॉटसन ने इस टूर्नामेंट में 92 विकेट भी लिए हैं. वॉटसन पहली बार कोचिंग में अपना डेब्यू करते हुए नजर आएंगे. उनके लिए ये रोल काफी अहम होगा. 

दिल्ली कैपिटल्स के पास है युवा कप्तान 

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान है. उनकी कप्तानी में ही दिल्ली टीम ने पिछले सीजन में प्लेऑफ तक का सफर तय किया था. जहां उसे केकेआर से हार का सामना करना पड़ा था. दिल्ली के हेड कोच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज पूर्व बल्लेबाज रिकी पोंटिग है. बल्लेबाजी कोच प्रवीण आम्रे हैं. ऐसे में अब कोचिंग स्टाफ में शेन वॉटसन और अजित अगरकर की एंट्री होगी. दिल्ली टीम के लिए ये सोने पे सुहागा से कम नहीं होगा. अजित अगरकर इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल भी चुके हैं. उन्होंने आईपीएल में 42 मैच खेले हैं. 

 

Trending news