सुनील गावस्कर का बड़ा दावा! इस साल प्लेऑफ में पहुचेंगी ये 4 टीमें, RCB फिर होगी बाहर
Advertisement

सुनील गावस्कर का बड़ा दावा! इस साल प्लेऑफ में पहुचेंगी ये 4 टीमें, RCB फिर होगी बाहर

IPL 2022 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि इस बार कौन सी 4 टीमें ऐसी होंगी जो आईपीएल के प्लेऑफ तक पहुंचने वाली हैं. इस बात को लेकर ही अब सुनील गावस्कर ने एक बड़ा बयान दिया है.  

 

फोटो (file)

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. पहले ही मैच में सीएसके को केकेआर हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में अभी से लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि इस बार कौन सी 4 टीमें ऐसी होंगी जो आईपीएल के प्लेऑफ तक पहुंचने वाली हैं. इस बात को लेकर ही अब दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक बड़ा बयान दिया है. गावस्कर ने बड़ा दावा करते हुए उन 4 टीमों की भविष्यवाणी कर दी है जो इस साल प्लेऑफ में पहुंचने वाली हैं. 

  1. प्लेऑफ में जाएंगी ये 4 टीमें
  2. गावस्कर ने कर दी भविष्यवाणी
  3. आरसीबी फिर एक बार होगी बाहर

प्लेऑफ में इन टीम टीमों को मिलेगी जगह

पिछले साल की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ हार के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन की शुरुआत की हो, लेकिन कई पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के साथ पहले मैच में शामिल दोनों टीमें और मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में जगह बना सकती हैं. रवींद्र जडेजा की अगुवाई में सीएसके के पूर्व कप्तान महिंद्रा सिंह धोनी ने नाबाद अर्धशतक लगाया, जो व्यर्थ चला गया क्योंकि केकेआर ने नौ गेंद शेष रहते 6 विकेट से मैच जीत लिया.

आरसीबी को कर दिया बाहर

लेकिन बल्लेबाजी के दिग्गज सुनील गावस्कर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने उन्हें पांच बार के विजेता मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल और केकेआर के साथ संभावित प्लेऑफ उम्मीदवारों के रूप में चुना है. आईपीएल के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार पर 'क्रिकेट लाइव' के एक एपिसोड के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा, 'बेशक मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दावेदार है, लेकिन मुझे लगता है कि दिल्ली कैपिटल्स ने भी पिछले कुछ सालों में जिस तरह से प्रगति की है, वह प्रभावशाली है, इसलिए दिल्ली कैपिटल्स भी वहां तक जाने के लिए दूसरी टीम है.'

KKR भी कर सकती है कमाल

गावस्कर ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह कोलकाता नाइट राइडर्स हो सकता है, क्योंकि वे एक बहुत अच्छी टीम हैं और मैं जडेजा के लिए उम्मीद कर रहा हूं कि चेन्नई सुपर किंग्स चौथी टीम प्लेऑफ में जाने वाली हो.' उसी कार्यक्रम में भाग लेते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कहा, 'सीएसके पहली टीम होगी, जिसे मैं शीर्ष चार में देखना चाहता हूं. मैं वास्तव में मुंबई इंडियंस को इससे बाहर करने जा रहा हूं. मेरे पास सूची में दिल्ली होगा और फिर कोलकाता. पिछले साल की तरह, मुझे लगता है कि आरसीबी की टीम वास्तव में अच्छी है. इसलिए ये मेरी शीर्ष चार पसंद हैं.' जैसा कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2022 में शानदार शुरुआत की, यह देखना होगा कि इनमें से कितनी भविष्यवाणियां सच होती हैं.

Trending news