IND vs ZIM: तीसरे ODI मैच में हर हाल में खेलेगा ये प्लेयर, कप्तान KL Rahul का क्लीन स्वीप का सपना करेगा पूरा!
Advertisement

IND vs ZIM: तीसरे ODI मैच में हर हाल में खेलेगा ये प्लेयर, कप्तान KL Rahul का क्लीन स्वीप का सपना करेगा पूरा!

India vs Zimbabwe: भारतीय टीम में एक ऐसा स्टार खिलाड़ी शामिल है, जो तीसरे वनडे मैच में खेल सकता है. इस खिलाड़ी को ईशान किशन (Ishan Kishan) की जगह प्लेइंग इलेवन (Playing) में मौका मिल सकता है. 

Twitter

India vs Zimbabwe: भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में सीरीज जीत ली है. टीम इंडिया जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरा वनडे मैच 22 अगस्त को खेलेगी. ऐसे में भारतीय तीसरा वनडे मैच जीतकर क्लीन स्वीप करना चाहेगा. इसके लिए कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे. तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव हो सकते हैं. ऐसे में तीसरे वनडे मैच में एक खिलाड़ी का खेलना बिल्कुल पक्का लग रहा है. 

तीसरे मैच में खेल सकता है ये खिलाड़ी 

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे मैचों में अभी तक ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन इस खिलाड़ी को तीसरे वनडे मैच में खेलने का मौका मिल सकता है. ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर है. सबसे खास बात ये है कि ऋतुराज गायकवाड़ किसी भी बैटिंग ऑर्डर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. वह कप्तान केएल राहुल का क्लीन स्वीप का सपना पूरा कर सकते हैं. 

तूफानी बल्लेबाजी में माहिर 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने टीम इंडिया में जगह आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन कर पाई थी. इस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे टूर पर भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी, लेकिन दूसरे वनडे मैच में ईशान किशन ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था. जब उनसे भारतीय टीम को बड़ी पारी की उम्मीद थी. तब वह टीम इंडिया की नाव बीच मंझधार में छोड़कर पवेलियन लौट गए. उन्होंने 13 गेंदों में सिर्फ 6 रन बनाए. ऐसे में तीसरे वनडे मैच में उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ को मौका मिल सकता है. 

CSK टीम का हैं हिस्सा 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने अपने दम पर चेन्नई टीम को कई मैच जिताए हैं. जब ऋतुराज गायकवाड़ टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने के लिए फेमस हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की टी20 सीरीज में तो ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) सभी मैचों में बतौर ओपनर खेले थे. 

टी20 मैचों में मिल रही जगह 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आईपीएल 2021 में अपने दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को खिताब दिलाया था, लेकिन आईपीएल 2022 में वह करिश्मा दोहरा नहीं सके. फिर भी सेलेक्टर्स ने उन्हें टीम इंडिया की टी20 टीम में जगह दी है. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 9 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 16.88 की औसत से सिर्फ 135 रन ही बनाए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news