Ishan Kishan: तीसरे ODI मैच में ईशान किशन की जगह उतरेगा ये घातक प्लेयर! गेंदबाजों के लिए है काल
Advertisement

Ishan Kishan: तीसरे ODI मैच में ईशान किशन की जगह उतरेगा ये घातक प्लेयर! गेंदबाजों के लिए है काल

India vs Zimbabwe: ईशान किशन बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. ऐसे में तीसरे वनडे मैच में उनकी जगह एक स्टार प्लेयर को मौका मिल सकता है. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है. 

Ishan Kishan: तीसरे ODI मैच में ईशान किशन की जगह उतरेगा ये घातक प्लेयर! गेंदबाजों के लिए है काल

India vs Zimbabwe: भारतीय टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज धमाकेदार अंदाज में जीत चुकी है. ऐसे में तीसरे वनडे मैच में कप्तान केएल राहुल बेंच स्ट्रेंथ को आजमाना चाहेंगे. दूसरे वनडे मैच में ईशान किशन ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. वह टीम इंडिया की सबसे कमजोर कड़ी बन गए हैं. ऐसे में तीसरे वनडे मैच से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. तीसरे वनडे मैच को जीतकर टीम इंडिया क्लीन स्वीप करना चाहेगी. 

ईशान किशन हुए फ्लॉप 

ईशान किशन को वेस्टइंडीज टूर पर भी मौका मिला था, लेकिन वह प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाए. जिम्बाब्वे के खिलाफ ईशान किशन दूसरे वनडे मैच में मौका मिला, लेकिन वह बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए. रन बनाना तो दूर वह क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं. जब टीम इंडिया को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी. तब वह टीम इंडिया की नाव बीच मंझधार में छोड़कर चले गए. उन्होंने सिर्फ 6 रन बनाए. ऐसे में उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ को मौका मिल सकता है. 

कर सकते हैं डेब्यू 

ऋतुराज गायकवाड़ ने अभी तक टीम इंडिया के लिए एक भी वनडे मैच नहीं खेला है. ऋतुराज गायकवाड़ पारी की शुरुआत में टिककर बैटिंग करने में माहिर प्लेयर हैं. उनके पास वह काबिलिय है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण को ध्वस्त कर सकें. ऐसे में तीसरे वनडे मैच में उन्हें डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. 

CSK टीम का हैं हिस्सा 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने अपने दम पर चेन्नई टीम को कई मैच जिताए हैं. जब ऋतुराज गायकवाड़ टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने के लिए फेमस हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की टी20 सीरीज में तो ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) सभी मैचों में बतौर ओपनर खेले थे.

टी20 टीम में मिल रही जगह 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आईपीएल 2021 में अपने दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को खिताब दिलाया था, लेकिन आईपीएल 2022 में वह करिश्मा दोहरा नहीं सके. फिर भी सेलेक्टर्स ने उन्हें टीम इंडिया की टी20 टीम में जगह दी है. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 9 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 16.88 की औसत से सिर्फ 135 रन ही बनाए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news