IND vs SA: लखनऊ में बारिश के कारण बदली पहले वनडे की टाइमिंग, लेट शुरू होगा मैच
Advertisement

IND vs SA: लखनऊ में बारिश के कारण बदली पहले वनडे की टाइमिंग, लेट शुरू होगा मैच

IND vs SA 1st ODI: लखनऊ में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले सीरीज के पहले वनडे की टाइमिंग में बदलाव किया गया है. इस बारे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपडेट भी दे दिया है.

Shikhar Dhawan Temba Bavuma (Instagram)

India vs South Africa 1st ODI, Lucknow Weather: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज के पहले वनडे की टाइमिंग में बदलाव किया गया है. लखनऊ में होने वाले इस मुकाबले को आधे घंटे की देरी से शुरू करने की योजना है. इस बारे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपडेट भी दिया है. इस सीरीज में भारतीय टीम की कमान अनुभवी ओपनर शिखर धवन संभाल रहे हैं. वहीं, दक्षिण अफ्रीकी टीम की कप्तान तेंबा बावुमा के पास है.

BCCI ने दिया अपडेट

बीसीसीआई ने गुरुवार को मैच से पहले ट्वीट करते हुए टाइमिंग के बदलाव के बारे में जानकारी दी. बीसीसीआई ने ट्वीट में लिखा, 'बारिश के कारण मैच शुरू होने में विलंब. लखनऊ में शुरुआती निरीक्षण के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले वनडे मैच में टॉस और खेल शुरू होने का समय आधा घंटा आगे बढ़ा दिया गया है. अब टॉस भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे होगा, खेल दो बजे से शुरू होगा.'

दक्षिण अफ्रीका को टी20 सीरीज में दी मात

भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में दक्षिण अफ्रीका को टी20 सीरीज में 2-1 से हराया है. अब उसकी नजरें वनडे सीरीज जीतने पर होंगी. हालांकि रोहित शर्मा मुख्य टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए हैं. ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कमान अनुभवी ओपनर शिखर धवन संभाल रहे हैं.

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रजत पाटीदार, ईशान किशन, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, आवेश खान, मोहम्मद सिराज, राहुल त्रिपाठी, मुकेश कुमार, ऋतुराज गायकवाड़ , शाहबाज अहमद और रवि बिश्नोई

 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news