IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले विराट कोहली को आई MS Dhoni की याद, कही भावुक कर देने वाली बात
Advertisement

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले विराट कोहली को आई MS Dhoni की याद, कही भावुक कर देने वाली बात

India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को एशिया कप में मुकाबला होना है. इसके लिए अब विराट कोहली को दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की याद आई है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर भावुक कर देने वाली बात कही है. 

Twitter

India vs Pakistan: सभी क्रिकेट फैंस को बहुत ही बेसब्री से भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले का इंतजार है. इस महामुकाबले को लेकर क्रिकेटर्स भी अपनी तैयारी कर रहे हैं. भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच एशिया कप में 28 अगस्त को मैच होना है. अब इस मैच से पहले भारत के सुपरस्टार खिलाड़ी विराट कोहली को दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की याद आई है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर भावुक बात कह दी है. 

Virat Kohli ने कही ये बात 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'इस व्यक्ति का भरोसेमंद डिप्टी (उपकप्तान) बनना सबसे सुखद रहा था. यह मेरे करियर का सबसे रोमांचक समय था. हमारी पार्टनरशिप मेरे लिए हमेशा बेहद स्पेशल रहेगी 7+18.' महेंद्र सिंह धोनी की जर्सी की नंबर-7 है और विराट कोहली की जर्सी का नंबर-18 है. इसलिए कोहली ने ये नंबर मेंशन किया है. इस पोस्ट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

MS Dhoni की कप्तानी में बने मैच विनर 

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में ही विराट कोहली (Virat Kohli) सबसे बड़े मैच विनर बने. उन्होंने धोनी की कप्तानी में ही साल 2008 में अपना डेब्यू किया. दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए. धोनी की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर्स में होती है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कोहली ने अचानक टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. इसके बाद कोहली को कप्तानी मिली थी. धोनी की कप्तानी में कोहली ने दुनिया के हर मैदान पर रन बनाए. 

खराब फॉर्म से जूझ रहे Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे समय से बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. विराट कोहली पिछले तीन साल से क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं लगा पाए हैं. विराट कोहली को बड़े मैचों का प्लेयर माना जाता है. उनके नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 70 शतक दर्ज हैं. एशिया कप में भारतीय फैंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news