IND vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे पर कहर मचाएंगे टीम इंडिया के दो खतरनाक खिलाड़ी, रवि शास्त्री ने बताए नाम
Advertisement

IND vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे पर कहर मचाएंगे टीम इंडिया के दो खतरनाक खिलाड़ी, रवि शास्त्री ने बताए नाम

Ravi Shastri, Team India: पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री को उम्मीद है कि विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 नवंबर से शुरू हो रही सीरीज में चमकेंगे. भारत के टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक चले अभियान में सूर्यकुमार यादव एकमात्र स्टार रहे थे. 

IND vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे पर कहर मचाएंगे टीम इंडिया के दो खतरनाक खिलाड़ी, रवि शास्त्री ने बताए नाम

India vs New Zealand: पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री को उम्मीद है कि विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 नवंबर से शुरू हो रही सीरीज में चमकेंगे. भारत के टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक चले अभियान में सूर्यकुमार यादव एकमात्र स्टार रहे थे. सूर्यकुमार यादव ने 6 पारियों में 239 रन बनाए थे और अपने 360 डिग्री खेल से सबको प्रभावित किया था.

न्यूजीलैंड दौरे पर कहर मचाएंगे टीम इंडिया के दो खतरनाक खिलाड़ी

दूसरी तरफ अर्शदीप सिंह ने जसप्रीत बुमराह की कमी को पूरा करते हुए 10 विकेट झटके. शास्त्री को उम्मीद है कि टी20 टीम में पहली बार शामिल शुभमन गिल भी आगामी तीन मैचों की सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. शास्त्री इस दौरे में अंजुम चोपड़ा, मुरली कार्तिक, साइमन डूल और हर्षा भोगले के साथ इंग्लिश कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगे.

नए खिलाड़ियों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलेगा

पूर्व भारतीय कोच ने प्राइम वीडियो द्वारा जारी एक वीडियो में कहा, 'यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसमें नए खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. मैंने इन खिलाड़ियों को नजदीक से देखा है और मेरा मानना है इस छोटे फॉर्मेट में यह दुनिया की बेस्ट टीमों में से एक है.'

यह बहुत ही कड़ी सीरीज होगी

रवि शास्त्री ने साथ ही कहा, 'लेकिन भारत के लिए यह बहुत ही संघर्षपूर्ण सीरीज होगी, क्योंकि न्यूजीलैंड की परिस्थितियां, मैदान और पिचें अलग होंगी और इनमें तेजी भी होगी. मुझे कड़े मुकाबले का इंतजार है और कमेंट्री भी टॉप क्लास होगी, जो पांच भाषाओं में प्रसारित होगी.' अंग्रेजी के अलावा सीरीज की कमेंट्री हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी होगी.

भारत में प्रसारण प्राइम वीडियो पर किया जाएगा

भारत और न्यूजीलैंड दोनों को टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीमों का नेतृत्व हार्दिक पांड्या (टी20) और शिखर धवन (वनडे) करेंगे. दोनों टीमों के बीच तीन टी20 और तीन वनडे खेले जाएंगे, जिसका भारत में प्रसारण प्राइम वीडियो पर किया जाएगा.

(Source - IANS)

Trending news