Team India: ईशान किशन की जगह पृथ्वी शॉ को मिलेगा तीसरे T20 मैच में मौका? इस दिग्गज ने दिया जवाब
Advertisement

Team India: ईशान किशन की जगह पृथ्वी शॉ को मिलेगा तीसरे T20 मैच में मौका? इस दिग्गज ने दिया जवाब

Indian Team: ईशान किशन और शुभमन गिल न्यूजीलैंड सीरीज में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. इसी वजह से पृथ्वी शॉ को टीम में शामिल करने की मांग उठी है. अब इस पर भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने बड़ा बयान दिया है. 

Twitter

India vs New Zealand 3rd T20: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा टी20 मैच 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र स्टेडियम में खेलेगी. न्यूजीलैंड सीरीज में अभी तक ईशान किशन और शुभमन गिल अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. इसी वजह से पृथ्वी शॉ को मौका देने की मांग उठ रही है. अब इस पर भारत के पूर्व क्रिकेट वसीम जाफर ने बड़ा दिया है. 

वसीम जाफर ने दिया ये बयान 

ESPNक्रिकइंफो पर वसीम जाफर ने पृथ्वी शॉ के बारे में बोलते हुए कहा, 'हां, मुझे लगता है कि इस बारे में टीम मैनेजमेंट को सोचना चाहिए. हालांकि, हमने देखा है कि मैनेजमेंट बहुत ज्‍यादा बदलाव नहीं करता है, लेकिन शायद इस मसले पर टीम गौर करे.'

टीम इंडिया सीरीज जीतेगी या नहीं? इस सवाल पर पूर्व ओपनर बल्लेबाज वसीम जाफर ने कहा, 'मैंने पहले भी प्र‍िडिक्‍शन किया था कि भारत यह सीरीज 2-1 से जीतेगा. दूसरे मैच में जीत मिलने के बाद टीम यह लय बरकरार रखेगी.'

गिल-ईशान हुए फ्लॉप 

शुभमन गिल श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने में बुरी तरह से नाकाम रहे हैं. गिल ने पिछली पांच पारियों में 7, 5, 46, 7, 11 ही रन बनाए हैं. वहीं, ईशान किशन भी टीम इंडिया के बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. इन दोनों ही बल्लेबाजों के ऊपर टीम इंडिया को तेज शुरुआत दिलाने की अहम जिम्मेदारी थी, लेकिन ये स्टार खिलाड़ी उसमें विफल साबित हुए हैं. इसी वजह से कप्तान हार्दिक पांड्या तीसरे टी20 मैच में पृथ्वी शॉ को मौका दे सकते हैं. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

पृथ्वी शॉ शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह विस्फोटक बैटिंग में माहिर है. घरेलू क्रिकेट में रणजी ट्रॉफी में उन्होंने 379 रन बनाए हैं, जो रणजी ट्रॉफी के इतिहास में दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. वह पहले ही टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कर चुके हैं. उनके पास अपार अनुभव है, जो भारत के काम आ सकता है. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi-अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news