Ind Vs Aus: खिलाड़ियों पर भरोसा तो रखो... दिग्गज खिलाड़ी ने टेस्ट सीरीज के बीच दिया ऐसा बयान, मच गई सनसनी
Advertisement

Ind Vs Aus: खिलाड़ियों पर भरोसा तो रखो... दिग्गज खिलाड़ी ने टेस्ट सीरीज के बीच दिया ऐसा बयान, मच गई सनसनी

Team India: गुरुवार को मैक्सवेल को भारत के खिलाफ मुंबई में 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में नॉमिनेट किया गया था. पिछले साल खत्म हुए टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के अभियान के ठीक बाद हादसे में उनका बायां पैर टूट गया था. अब उसके बाद वह इस सीरीज में नजर आएंगे.

Ind Vs Aus: खिलाड़ियों पर भरोसा तो रखो... दिग्गज खिलाड़ी ने टेस्ट सीरीज के बीच दिया ऐसा बयान, मच गई सनसनी

Border-Gavaskar Series: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से आगे है. दोनों मैचों को कंगारू टीम को रौंदकर टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं. 1 मार्च से इंदौर में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के कई स्टार खिलाड़ी विभिन्न कारणों से स्वदेश लौट चुके हैं. ऑस्ट्रेलियाई खेमे में हलचल मची हुई है. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने टेस्ट टीम में शामिल होने की संभावना को खारिज कर दिया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इंदौर और अहमदाबाद में अगले दो मैचों में टीम के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. 

गुरुवार को मैक्सवेल को भारत के खिलाफ मुंबई में 17 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में नॉमिनेट किया गया था. पिछले साल खत्म हुए टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के अभियान के ठीक बाद हादसे में उनका बायां पैर टूट गया था. अब उसके बाद वह इस सीरीज में नजर आएंगे.

क्या बोले मैक्सवेल

उन्होंने कहा, 'मुझे मूल रूप से टेस्ट दौरे के लिए चुने जाने के लिए एक मौका हो सकता है, लेकिन चोट लगने के बाद शायद किसी तरह का कोई मौका नहीं मिला. मुझे इससे पहले क्रिकेट खेलने और अपना फिटनेस साबित करने की जरूरत है. उन्होंने एसईएन रेडियो से कहा, "हमें अभी उन खिलाड़ियों का समर्थन करने की कोशिश करनी है. मुझे लगता है कि उनके (टेस्ट) के लिए उपलब्ध होने से पहले मुझे अभी भी काफी कुछ करना है. लेकिन मुझे खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है."

एशेज खेलने पर ये बोले

जून-जुलाई में एशेज में उनके खेलने की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर, मैक्सवेल ने कहा, मैं एशेज में खेलने के अपने अवसर को लेकर काफी आशावादी हूं. मैक्सवेल ने यह भी खुलासा किया कि वह अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं, लेकिन वनडे सीरीज में खेलने के लिए भारत जाने से पहले आने वाले हफ्तों में अपने फिटनेस स्तर में सुधार की उम्मीद कर रहे हैं. मैक्सवेल 2023 आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलेंगे. इसके बाद इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट में वार्विकशायर के लिए और द हंड्रेड में लंदन स्पिरिट के लिए भारत में वनडे वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापस आने से पहले खेलेंगे. जो अक्टूबर और नवंबर में होगा.

(इनपुट-IANS)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news